Lead NewsNationalNEWS

Pm Modi का 71वां जन्मदिन आज, लगा बधाइयों का तांता

New Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 71वां जन्म दिन है. उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. सोशल मीडिया पर राजनीतिक दलों के साथ ही सामाजिक संगठनों की ओर से शुभकामनाएं प्रेषित की जा रही है. इस दिन को खास बनाने के लिये भाजपा सेवा और समर्पण अभियान चला रहा है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू, राज्यों के मुख्यमंत्रियों समेत विपक्षी दलों के नेताओं ने भी उन्हें बधाई दी है.

 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शुभकामनाएं देते हुए उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की कामना की है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी को बधाई दी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  कहा, अंत्योदय से आत्मनिर्भर भारत की संकल्पना को साकार कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं.

advt

 

इधर, भाजपा 17 सितंबर को देश में ज्यादा से ज्यादा संख्या में कोरोना वैक्सीन लगाने का रिकॉर्ड बनाने की तैयारी में है. पार्टी इस मौके पर 1.5 करोड़ से ज्यादा लोगों को वैक्सीन का पहला या दूसरा डोज लगाकर कीर्तिमान रचना चाहती है. यहां उल्लेखनीय है कि मोदी सबसे लंबे समय तक प्रधानमंत्री पद पर रहने वाले पहले गैर कांग्रेसी नेता हैं. आज वो बतौर प्रधानमंत्री के रूप में 7 साल 113 दिन पूरे कर लेंगे.

adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: