ChaibasaJharkhand

पीएम मोदी करेंगे चाईबासा में जनसभा को संबोधित, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

विज्ञापन

Chaibasa: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चाईबासा के टाटा कॉलेज मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम की सभा टाटा कॉलेज मैदान में शाम चार बजे है. वहीं सभा स्थल टाटा कॉलेज मैदान को छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

पीएम के आगमन को लेकर एसपीजी की टीम ने पूरी सुरक्षा व्यवस्था की कमान अपने हाथों में ले रखी है. वहीं बीजेपी को उम्मीद है कि पीएम की सभा में भारी भीड़ जुटेगी.

advt

 दो स्तर का बनाया गया है सुरक्षा घेरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर टाटा कॉलेज मैदान में दो स्तर का सुरक्षा घेरा बनाया गया है. पहला घेरा जिसके अंदर प्रधानमंत्री का मंच आएगा, वहां एसपीजी की तैनाती की गई है. जबकि  बाहरी घेरे पर जिला पुलिस और प्रशासन के अधिकारी सुरक्षा के लिए तैनाती रहेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हेलीकॉप्टर से सीधे सभा स्थल पर बने हेलीपैड में लैंड करेंगे. वहां एसपीजी की सुरक्षा में सभा होगी. जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं और पूरे मैदान की घेराबंदी कर दी गई है.

 सुरक्षा को लेकर होटल और लॉज में हो रही है चेकिंग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चाईबासा आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से शहर में भी चेकिंग अभियान चलाया है. शहर के विभिन्न होटल, लॉज और वाहनों की चेकिंग की जा रही है. वहीं सभा स्थल पर ज्यादा भीड़ होने की संभावना को देखते हुए कई जगहों पर बैरिकेडिंग की गयी है.

adv

इसके अलावा पीएम के भाषण को सुनने के लिए लोगों के बैठने की भी व्यवस्था की गयी है.  सभा स्थल में प्रवेश करने वाले आम लोगों के लिए आधा दर्ज प्रवेशद्वार बनाये गये हैं और सभी गेट पर मेटल डिटेक्टर लगाए गए हैं.

 एक दिन पहले पहुंच चुका है पीएम का कारकेड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विजय संकल्प सभा को लेकर उनका कारकेड एक दिन पहले चाईबासा पहुंच गया है. रविवार को रिहर्सल भी किया गया. एसपीजी की टीम के साथ स्थानीय पुलिस पदाधिकारी भी टाटा कॉलेज मैदान में हुए रिहर्सल में शामिल हुए.

 फानी तूफान की वजह से पीएम के कार्यक्रम में हुआ था बदलाव

चाईबासा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 मई को ही जनसभा को संबोधित करने वाले थे. लेकिन पूर्व निर्धारित कार्यक्रम तकनीकी कारणों और फानी तूफान के कारण खराब मौसम को देखते हुए 6 मई आयोजित किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – लोकसभा चुनाव 2019: बिहार की 5 सीटों पर वोटिंग जारी, लालू और पासवान की साख दांव पर  

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close