न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पीएम मोदी ने कहा, लालू यादव का परिवार बिहार का सबसे भ्रष्ट परिवार  

मैं बाबा धाम में कह रहा हूं तो मुझे गर्व हैं कि उनके इस भक्त को ईमानदार सरकार का नेतृत्व करने का देश की जनता ने सौभाग्य दिया है.

42

Patna : लोकसभा चुनाव  के अंतिम चरण को लेकर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पटना से सटे पालीगंज में चुनावी सभा की.  इस दौरान मोदी ने लालू परिवार और कांग्रेस को जमकर लताड़ा. सोनि‍या-राहुल और लालू प्रसाद की ओर इशारा करते हुए कहा कि कांग्रेस का नामदार परिवार हो या फिर यहां बिहार का भ्रष्ट परिवार, इनकी संपत्ति आज सैकड़ों-हजारों करोड़ों रुपए में है.

आखिर ये पैसे कहां से आये. पीएम मोदी ने कहा कि इन लोगों को अगर गरीब जनता और देश की जरा सी भी परवाह होती, तो भ्रष्टाचार करने से पहले इनके हाथ कांपते. बिहार ने जिन पर दशकों तक भरोसा किया, उन्होंने बिहार को बदनामी के सिवाय क्या दिया?

पीएम मोदी ने कहा कि जिस जाति के नाम पर इन लोगों ने राजनीति की, उस जाति से इन्हें पार्टी चलाने के लिए कोई योग्य व्यक्ति नहीं मिला. क्या इतनी बड़ी पार्टी में, पार्टी को संभालने की योग्यता और किसी में नहीं है. जिस जाति और समाज ने आंख बंद करके इनके परिवार को अरबों-खरबों का मालिक बनाया, गाड़ी-बंगला-पद-प्रतिष्ठा सब कुछ दिया, उसके साथ भी इन लोगों ने धोखा ही किया. इन्होंने देश को कुछ नहीं दिया, बिहार को कुछ नहीं दिया, अपनी जाति को भी कुछ नहीं दिया.

इसे भी पढ़ें – मोदी को रोकने की कवायद, सोनिया ने विपक्षी दलों के नेताओं को फोन किया, 22-24 मई को दिल्ली बुलाया

होनहार नौजवान थे, उन्हें दबंगई के रास्ते पर चढ़ा दिया

पीएम मोदी ने राजद  पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि इतना ही नहीं, अपनी जाति के दूसरे लोगों पर दबदबा बनाये रखने के लिए, जाति में जो अच्छे होनहार नौजवान थे, उन्हें भी दबंगई के रास्ते पर चढ़ा दिया. नौजवानों को जाति के नाम पर भ्रमित करके, उनके कंधे पर बंदूक रखकर, इन्होंने अपने ही समाज और जाति को बंधक बना लिया.

कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि 1984 के सिख नरसंहार के लिए कांग्रेस के नामदारों के बयान आपने सुने हैं. उस भीषण हत्याकांड के लिए माफी मांगने के बजाय ये कह रहे हैं- हुआ तो हुआ. नामदारों की, कांग्रेस की असली सच्चाई यही है.

इसे भी पढ़ें – भाजपा कार्यकर्ता प्रियंका को तुरंत रिहा क्यों न किया, ममता सरकार को SC की फटकार

बाबा धाम में मोदी ने कहा, घोटाले का एक दाग भी हमारी सरकार पर नहीं

पीएम मोदी ने आज झारखंड के देवघर में  कहा कि कांग्रेस ने नतीजों की तैयार भी शुरू कर दी है.  हार के बाद उसका ठीकरा किसके सिर पर फोड़े इसकी तैयारी कांग्रेस कर रही है.  उन्होंने कहा कि नामदार को बचाने के लिए क्या किया जाए इसके लिए वहां अभ्यास चल रहा है.

मोदी ने कहा कि पांचवें चरण के बाद ही नामदार परिवार के दो सबसे करीबी दरबारियों ने अपनी तरफ से बैटिंग शुरू कर दी है.  वरना इनकी हिम्मत नहीं है कि कप्तान से पूछे बिना मैच खेलने उतर जाये.

उन्होंने कहा कि एक नामदार के गुरु हैं, उन्होंने सिखों की भावनाओं की मजाक उड़ाते हुए कहा- हुआ तो हुआ.  मुझे गाली देने के बाद से छिपे हुए थे.  वो भी अब मैदान में पहुंच गये हैं और जमकर मुझे गालियां दे रहे हैं.  दूसरे बल्लेबाज, गुजरात चुनाव के दौरान हिट विकेट होने के बाद से ही मैदान से बाहर थे.

नरेंद्र मोदी ने कहा कि घोटाले का एक दाग भी हमारी सरकार पर नहीं है और जब ये बात मैं बाबा धाम में कह रहा हूं तो मुझे गर्व हैं कि उनके इस भक्त को ईमानदार सरकार का नेतृत्व करने का देश की जनता ने सौभाग्य दिया है.

इसे भी पढ़ें – अमित शाह को सिर्फ काले झंडे दिखाये गये थे, शाह ने बाहर से गुंडे बुला रखे थे : टीएमसी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: