National

PM मोदी, राजनाथ और नड्डा ने देशवासियों को दी रक्षा बंधन की शुभकामनाएं

New Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित कई केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा नेताओं ने सोमवार को रक्षा बंधन के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी. मोदी ने ट्वीट कर कहा कि रक्षा बंधन के पावन पर्व पर समस्त देशवासियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं.

राजनाथ समेत कई ने दी बधाई

दूसरी ओर राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट कर कहा कि रक्षाबंधन के पावन पर्व की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं. मोदी और सिंह के अलावा भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा, सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री राम विलास पासवान सहित अन्य नेताओं ने भी ट्वीट कर भाई बहन के पावन त्यौहार के अवसर पर लोगों को शुभकामनाएं दी.

नड्डा ने कहा कि भाई बहन के रिश्ते के पवित्र पर्व रक्षाबंधन की देश के सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं. ईश्वर से प्रार्थना है कि सभी देशवासियों में आपसी प्रेम, समरसता, सौहार्द और सद्भाव बना रहे.

जावड़ेकर ने समस्त देशवासियों को इस पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ऐसा उत्सव शायद भारत में ही होता है. पासवान ने कहा कि श्रावण पूर्णिमा के अवसर पर भाई बहन के प्रेम का प्रतीक रक्षा बंधन के पावन पर्व की समस्त देशवासियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं.

श्रावण मास की पूर्णिमा को हर साल मनाया जाने वाला यह पर्व बहन-भाई के प्यार और पवित्र रिश्ते को और गहरा करता है. इस दौरान भाई, बहन के प्रति अपना दायित्व निभाने का वचन देता है.

advt
Advertisement

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button