DeogharJharkhandRanchi

PM मोदी 15 मई को देवघर में करेंगे जनसभा, पांच IPS व 37 DSP संभालेंगे सुरक्षा की कमान

विज्ञापन

Ranchi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देवघर में 15 मई को होने वाले चुनावी जनसभा को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. पुलिस मुख्यालय की ओर से देवघर में पांच आईपीएस और 37 डीएसपी की तैनाती की गई है.

15 मई को कार्यक्रम समाप्त होने के बाद दो घंटे तक सभी तैनात आईपीएस और डीएसपी देवघर में रहेंगे. पीएम मोदी की सुरक्षा में एटीएस की चार टीमें भी रांची से देवघर भेजी गई हैं.

इसे भी पढ़ें- #पुलवामा हमलाः मुख्यमंत्री शहीदों का करते हैं अपमान और खुद को राष्ट्रभक्त कहते हैं

advt

एसपीजी ने किया कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण

पीएम मोदी के आगमन को लेकर रविवार को एसपीजी की टीम देवघर पहुंच गई थी. एसपीजी की टीम ने कार्यक्रम स्थल पर बन रहे पंडाल, मंच, हेलीपैड आदि का निरीक्षण किया था.

इसके बाद एसपीजी टीम के सदस्यों ने देवघर परिसदन में उपायुक्त के साथ प्रधानमंत्री कार्यक्रम को लेकर चर्चा भी किया. साथ ही कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा संबंधित तैयारियाें की जानकारी ली थी.

इसे भी पढे़ें- पार्टी का पट्टा लगा कर वोट डालने के आरोप में बीजेपी प्रत्याशी अन्नापूर्णा देवी पर प्राथमिकी दर्ज

पीएम एक घंटे तक करेंगे जनसभा को संबोधित

15 मई काे दोपहर 12:30 बजे प्रधानमंत्री का कार्यक्रम तय है. प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री रघुवर दास सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद रहेंगे. दोपहर 12:30 बजे से 1:30 बजे तक प्रधानमंत्री का कार्यक्रम होगा.

इसके बाद वे बंगाल के लिए रवाना हो जाएंगे. कुंडा हेलीपैड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलीकॉप्टर उतरेगा. उसी मैदान में प्रधानमंत्री की सभा हाेनी है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close