न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

एक्टर दिनयार कॉन्ट्रैक्टर का निधन, PM मोदी ने जताया शोक

735

Mumbai : ‘बादशाह’, ‘खिलाड़ी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके जाने माने अभिनेता एवं थिएटर कलाकार दिनयार कॉन्ट्रैक्टर का यहां बुधवार सुबह निधन हो गया. वह 79 वर्ष के थे. उनके परिवारिक सूत्रों ने बताया कि वृद्धावस्था संबंधी स्वास्थ्य कारणों से अभिनेता का निधन हो गया.

उनका अंतिम संस्कार पारसी समुदाय के लिये वर्ली स्थित प्रार्थना हॉल में बुधवार को दिन में साढ़े तीन बजे होगा. अभिनेता को फिल्मों में उनकी हास्य भूमिकाओं के लिये जाना जाता है और इस साल की शुरुआत में उन्हें पद्मश्री से सम्मानित किया गया था.

इसे भी पढ़ें- फिल्म ‘क्वाथा’ में सैन्य अधिकारी की भूमिका निभायेंगे आयुष शर्मा

पीएम ने कॉन्ट्रैक्टर के निधन पर शोक जताया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कॉन्ट्रैक्टर के निधन पर शोक जताया. प्रधानमंत्री ने कहा कि वह जाने माने अभिनेता के निधन से ‘‘दुखी’’ हैं. प्रधानमंत्री ने कॉन्ट्रैक्टर से मुलाकात की अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया कि पद्मश्री दिनयार कॉन्ट्रैक्टर खास थे क्योंकि उन्होंने ढेर सारी खुशियां फैलाने का काम किया.

उनका बहुमुखी अभिनय कितने लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाया. चाहे वह थियेटर हो, टेलीविजन या फिल्म हो. वह हर माध्यम में उत्कृष्ट रहे. उनके निधन से दुखी हूं. मेरी संवदेनाएं उनके परिवार एवं चाहने वालों के साथ हैं.

इसे भी पढ़ें- मैं नहीं चाहती कि मुझपर बायोपिक बने : माधुरी दीक्षित

स्मृति ईरानी ने कॉन्ट्रैक्टर को बताया बेहतरीन अभिनेता

स्मृति ईरानी ने भी कॉन्ट्रैक्टर को ‘‘बेहतरीन अभिनेता’’ बताया. उन्होंने ट्वीट किया कि वह जब भी आते हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ले आते. उनके हास्य एवं आकर्षण मात्र से पर्दा और हमारा जीवन जीवंत हो उठता था। हमें आपकी कमी महसूस होगी दिनयार भाई। पद्मश्री से सम्मानित, थियेटर के दिग्गज, उत्कृष्ट अभिनेता श्री दिनयार कॉन्ट्रैक्टर आपकी आत्मा को शांति मिले। ’’

SMILE

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: