न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मंच पर मौजूद थे पीएम मोदी और त्रिपुरा के मंत्री ने कर दी शर्मनाक हरकत

साथी मंत्री को गलत तरीके से छूआ

1,566

New Delhi: त्रिपुरा के एक मंत्री मनोज कांति देव ने उस वक्त शर्मनाक हरकत कर दी जब पीएम मोदी मंच पर मौजूद थे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वह महिला और कोई नहीं बल्कि उनकी ही एक सहकर्मी थी. वीडियो में दिख रहा है कि मंत्री उस महिला को गलत तरीके से छू रहे हैं. जब यह घटना हुई मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देव भी उसी मंच पर मौजूद थे. इस वीडियो के सामने आने के बाद लेफ्ट फ्रंट ने मंत्री की बर्खास्तगी की मांग की है.

विपक्ष ने की बर्खास्त करने की मांग

त्रिपुरा के विपक्षी लेफ्ट फ्रंट ने मांग की है कि उक्त मंत्री मनोज कांति देव को जल्द से जल्द बर्खास्त कर देना चाहिए. घटना बीते शनिवार (9 फरवरी) की है. हालांकि किसी ने इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं की है. लेकिन इस वीडिया में दिख रहा है कि भाजपा नेता और त्रिपुरा की बिप्लब देव सरकार में मंत्री मनोज कांति देव  मंच पर मौजूद सोशल वेलफेयर और शिक्षा मंत्री संतना चकमा का कमर पर गलत तरीके से छू रहे हैं.

hosp3

आदिवासी नेता हैं मंत्री संतना चकमा

सामाजिक शिक्षा मंत्री संतना चकमा एक युवा आदिवासी नेता हैं. कई आदिवासी संगठनों ने भी मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की है. समाजिक शिक्षा मंत्री संतना चकमा ने अभी तक इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

इसे भी पढ़ें – न्‍याय मांगने पहुंची महिलाओं को जोड़ापोखर थाना प्रभारी ने धक्‍का देकर किया बाहर, गाली-गलौज भी की

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: