न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पीएम ने झारखंड को योग दिवस के मुख्य आयोजन के लिए चुना,  यह गर्व का विषय: सीएम 

उपायुक्त कार्यालय में ऑफ लाइन रजिस्ट्रेशन की सुविधा, 12 जून से न्यूक्लियस मॉल में इसकी सुविधा शुरू की जायेगी.

54

Ranchi : मुख्यमंत्री ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के दिन रांची में होनेवाले मुख्य कार्यक्रम की समीक्षा की. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड को इसके मुख्य आयोजन के लिए चुना, यह पूरे प्रदेश के लिए गर्व का विषय है. हम प्रदेशवासियों को इसे हर प्रकार से सफल बनाने के लिए जी-जान से जुटना है. हर किसी की इसमें भागीदारी सुनिश्चित करें. उन्होंने कहा कि 13 जून को राजभवन में होनेवाले कार्यक्रम में हर वर्ग के लोगों को जोड़ें. 21 जून को कार्यक्रम स्थल से लेकर यातायात व्यवस्था सुचारू रहे.

छात्रों व युवाओं को बड़ी संख्या में जोड़ें

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को भव्य बनाया जायेगा. इसमें छात्रों व युवाओं को बड़ी संख्या में जोड़ें. कार्यक्रम में भाग लेने के लिए ऑनलाइन के साथ-साथ ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन की भी व्यवस्था करें. ज्यादा से ज्यादा लोगों को कार्यक्रम में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करें. स्थानीय संस्थाओं को भी इससे जोड़ें.

इसे भी पढ़ें – दर्द-ए-पारा शिक्षक: परिवार में तीन शिक्षक, सिर पर दो लाख का कर्ज-कई महीनों से घर में नहीं पकी दाल

उपायुक्त कार्यालय और न्यूक्लियस मॉल में ऑफ लाइन रजिस्ट्रेशन की सुविधा

बैठक में स्वास्थ्य विभाग के सचिव डॉ नितिन मदन कुलकर्णी ने बताया कि आयोजन को लेकर तैयारियों जोरों पर है. केंद्र सरकार के अधिकारियों के साथ समन्वय बनाकर काम किया जा रहा है. बैठक में रांची के उपायुक्त राय महिमापत रे ने बताया कि रांची में उपायुक्त कार्यालय में ऑफ लाइन रजिस्ट्रेशन की सुविधा है. रांची में कल, 12 जून से न्यूक्लियस मॉल में इसकी सुविधा शुरू की जायेगी. इसके अलावा और भी सेंटरों को जोड़ा जायेगा. बैठक में रांची के एसएसपी अनीस गुप्ता भी उपस्थित थे.

hotlips top
इसे भी पढ़ें – गर्मी को लेकर शिक्षा विभाग का निर्देश,  एक से तीन तक की कक्षाएं 22 जून तक स्थगित  

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like