न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लेवी लेने की योजना बना रहे PLFI के दो उग्रवादी लापुंग से गिरफ्तार

91

Ranchi: लेवी लेने की योजना बना रहे दो पीएलएफआई उग्रवादियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार होने वाले उग्रवादियों में एरिया कमांडर कुंवर उरांव उर्फ जयनाथ दो साथी विनोद नायक और बहूरन लोहरा हैं. इन्हें लापुंग थाना क्षेत्र के लतरातु वनटोली के पूरब वरटोंगरी के पास से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इनके पास से दो देसी कट्टा, दो गोली, चोरी की मोटरसाइकिल और पीएलएफआई का लेटरपैड सहित कई सामान बरामद किया है.

पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार उग्रवादियों ने पुलिस को बताया कि ककरिया कांडरकेल पक्की सड़क पर जेसीबी में आग लगाने की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की. बताया कि क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों में लेवी उठाने एकत्रित हुए थे.

Related Posts

रांची नगर निगम सफाई के लिए फिर लेगा आउटसोर्सिंग कंपनी का सहारा, पार्षद बोले – चरमरायेगी सफाई व्यवस्था

एस्सेल इंफ्रा को हटाने के बाद नयी कंपनी के लिए मांगी गयाी है ई-टेंडर 

SMILE

वरीय पुलिस अधीक्षक अनीश गुप्ता को गुप्त सूचना मिली थी कि लापुंग थाना क्षेत्र के लतरातु वनटोली के पूरब वरटोंगरी के पास पीएलएफआई कमांडर कुंवर उरांव उर्फ जयनाथ के अन्य साथी किसी बड़ी उग्रवादी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए हैं. सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रांची के द्वारा एक टीम का गठन किया गया. गठित टीम के द्वारा लापुंग थाना क्षेत्र के वनटोली पूरब वरटोंगरी मैं सर्च अभियान चलाया गया. सर्च अभियान के दौरान पुलिस को देखकर जंगल में छिपे पीएलएफआई उग्रवादी कुंवर उर्फ जयनाथ के अन्य साथी भागने लगे. भागने के क्रम में पुलिस ने घेराबंदी कर भागते हुए दो उग्रवादियों को पकड़ लिया और अन्य उग्रवादी घने जंगल का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: