Crime NewsRanchi

वीडियो कॉल कर PLFI सुप्रीमो दिनेश गोप के नाम पर जमीन कारोबारी से मांगी 30 लाख की रंगदारी

विज्ञापन

Ranchi : पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप के नाम पर रांची के एक जमीन कारोबारी से 30 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गयी है. जमीन कारोबारी का नाम अवधेश कुमार यादव है, जो कांके थाना क्षेत्र के रहनेवाले हैं. अवधेश कुमार यादव ने इस संबंध में कांके थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

अवधेश कुमार यादव के मुताबिक, रविवार की दोपहर 12:45 बजे उनके मोबाइल पर वीडियो कॉल कर एक शख्स ने उनसे रंगदारी की मांग की. उस शख्स ने अपना नाम सरदार उर्फ दाढ़ीवाला बताया. उसने कहा कि 30 लाख रुपये जल्द पहुंचा दो, अन्यथा फौजी कार्रवाई की जायेगी. तुम कहां रहते हो, इसकी जानकारी हमलोगों को है और रेकी कर ली गयी है.

इसे भी पढ़ें- ‘लव जिहाद’ के पीछे की राजनीतिक साजिश को दिखाता उपन्यास ‘इश्क़ इंक़लाब’ चर्चा में 

व्हाट्सएप पर भेजा पीएलएफआई का पर्चा

जमीन कारोबारी ने बताया कि इस वीडियो कॉल के तुरंत बाद व्हाट्सएप पर पीएलएफआई का पर्चा सेंड किया गया, जिसमें दिनेश गोप का नाम लिखा है. इसके अलावा व्हाट्सएप पर एक ऑडियो क्लिप भी भी भेजा गया. इसमें कहा गया कि यदि चाहो, तो तुम एसएसपी को बता दो कि सरदार दाढ़ीवाले ने पैसा मांगा है. मैं केंद्रीय कमिटी का सदस्य हूं और जितना चाहो उतना गार्ड मांग लो, हमलोग देखते हैं कि तुमको कितना गार्ड मिलता है.

इस घटना के बाद जमीन कारोबारी अवधेश कुमार ने कांके थाना में रंगदारी मांगने के संबंध में प्राथमिकी दर्ज करा दी है. पुलिस के आला अधिकारियों ने देर शाम अवधेश से बातचीत की और इस मामले में त्वरित कार्रवाई का भरोसा दिया.

इसे भी पढ़ें- गढ़वा: यात्री बस पलटी, 20 यात्री जख्मी, तीन की हालत गंभीर

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: