Crime NewsJharkhandRanchi

लेवी नहीं देने पर PLFI उग्रवादियों ने की महिला मुखिया की पिटाई

Ranchi: लेवी नहीं देने पर पीएलएफआइ उग्रवादी ने मुखिया की पिटाई की है. यह घटना शनिवार की रात चान्हो थाना क्षेत्र स्थित बलसोकरा के पहान टोली में हुई. बताया जा रहा है कि 6 से 7 की संख्या में आए पीएलएफआइ उग्रवादियों ने महिला मुखिया झामको मुंडा की पिटाई की. इसके बाद सभी उग्रवादी मौके से फरार हो गये.

इसे भी पढ़ें- देश में घातक रूप लेता Corona: 24 घंटे में करीब 55 हजार नये केस, कुल आंकड़ा 17.5 लाख के पार

PLFI उग्रवादी कृष्णा के दस्ते ने की मारपीट

मिली जानकारी के अनुसार एक सप्ताह पहले बलसोकरा की मुखिया झामको मुंडा के पाहन टोली स्थित घर पर पीएलएफआइ ने पर्चा चिपका लेवी की मांग की थी. लेवी नहीं मिलने की वजह से उग्रवादियों ने मुखिया के साथ मारपीट की.

इस घटना के पीछे पीएलएफआइ उग्रवादी कृष्णा उर्फ सुल्तान के दस्ते का हाथ सामने आ रहा है. कृष्णा मूलरूप से बलसोकरा के करमटोली गांव का रहने वाला है. उसके ऊपर कई मामले दर्ज हैं और वह फरार चल रहा है. कृष्णा के दस्ते में करीब सात लोग हैं जो लोगों से लेवी मांगने का काम करते हैं.

इसे भी पढ़ें- सुशांत केस: बिहार DGP ने कहा- रिया के खिलाफ सबूत मिला तो जमीन खोदकर खोज निकालेंगे

जेल से छूटने के बाद PLFI के लिए कर रहा काम

पीएलएफआइ उग्रवादी कृष्णा वर्ष 2015 में जेल से छूटा था. इसके बाद से वह पीएलएफआइ संगठन के साथ जुड़ गया. वह अपना गिरोह बनाकर लेवी मांगने का काम कर रहा है. पुलिस पहले ही उसके दो भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. हालांकि कृष्णा पुलिस के गिरफ्त से दूर है.

इसे भी पढ़ें- राम मंदिर भूमि पूजन: योगी का आज अयोध्या दौरा, तैयारियों का लेंगे जायजा

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: