न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पीएलएफआई ने अपने सब-जोनल कमांडर को दिया निर्देश- पुलिस के दलालों को दें सजा

संगठन के आदेश के बिना काम करानेवाले ठेकेदारों को भी सजा देने का दिया हुक्म

64

Ranchi : उग्रवादी संगठन पीएलएफआई ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की है. पीएलएफआई के उत्तरी झारखंड रिजनल कमांडर संतोष टाइगर के नाम से जारी इस विज्ञप्ति में कहा गया है कि पीएलएफआई की जोनल कमिटी की दो दिवसीय बैठक रविवार को संपन्न हुई. बैठक में हेरगंज, बालूमाथ, टंडवा का सब-जोनल कमांडर विनय को और चतरा का सब-जोनल कमांडर शेखर को बनाया गया. इन दोनों सब-जोनल कमांडरों को निर्देश दिया गया कि दोनों अपनी जिम्मेदारी का पालन करें और जितने भी पुलिस के दलाल हैं, उन्हें चिह्नित कर सजा दें.

पुलिस के मुखबिर को सजा देने का किया गया एलान

पीएलएफआई ने सब-जोनल कमांडर विनय और शेखर को जिम्मेदारी दी है कि हेरगंज, बालूमाथ, टंडवा, चतरा क्षेत्र में जितने भी पुलिस के मुखबिर और संगठन के विरोधी लोग हैं, उन्हें चिह्नित किया जाये और उन्हें सजा दी जाये.

ठेकेदारों को भी सजा देने की कही गयी बात

विज्ञप्ति के मुताबिक, पीएलएफआई की बैठक में निर्देश दिया गया कि जो भी ठेकेदार क्षेत्र में संगठन के आदेश के बिना काम करवा रहे हैं, उन्हें काम करने से रोका जाये. इसके बावजूद भी अगर वे नहीं मानते हैं, तो उनको जरूरत के अनुसार सजा दी जाये. किसी भी हालत में बिना संगठन के आदेश के कोई भी ठेकेदार काम नहीं कर सकता है, इसको लेकर सख्त हिदायत दी गयी.

इसे भी पढ़ें- आर्मी की जमीन पर बनेगा रांची एयरोसिटी, जमीन हस्तांतरण को लेकर चल रही है बातचीत

इसे भी पढ़ें- अब ट्रैफिक सिग्नल तोड़ा तो देख लेगी तीसरी आंख, शहर के 16 चौराहों पर लगे हाई स्पीड कैमरे

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: