न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

PLFI एरिया कमांडर संदीप गोप की पीट-पीट कर हत्या, ससुरालवालों पर आरोप

830

Gumla: गुमला थाना क्षेत्र के सातपारा घठ्ठा गांव में पीएलएफआई के एरिया कमांडर संदीप गोप को उसके ही ससुराल वालों ने पीट-पीट कर मार डाला. बताया जा रहा है कि संदीप गोप अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया करता था. इसी दौरान कल वह अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए अपना ससुराल गया था और नशे में अपनी पत्नी की पिटाई कर दी. जिसके बाद आक्रोशित उसके ससुराल वालों और आसपास के लोगों ने उसकी पीट- पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में शुरु कर दी है.

पत्नी को लेने आया था ससुराल

मिली जानकारी के अनुसार, संदीप गोप की पत्नी 20 दिन पहले अपने पति की मारपीट से परेशान होकर अपने मायके आ गई थी. इसी क्रम में संदीप अपनी पत्नी को लेने सोमवार शाम ससुराल आया हुआ था. इस दौरान वो नशे की हालत में था, और फिर उसने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी.

SMILE

बताया जा रहा है कि जब अपनी पत्नी को संदीप गोप बेरहमी से पीट रहा था, उसी दरमियान बचाव करने आई एक महिला को भी संदीप गोप ने पीट डाला. जिसके बाद उसके ससुराल वालों और आस-पास के लोगों ने पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी. इधर संदीप गोप की पत्नी और उसके तीन वर्षीय बच्ची मारपीट के कारण गुमला सदर अस्पताल में है भर्ती है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

इसे भी पढ़ेंः राफेल डीलः संसद में पेश होगी कैग रिपोर्ट, कीमत का जिक्र नहीं !

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: