Fashion/Film/T.VLead NewsNationalNEWS

पंचतत्व में विलीन हुए प्लेबैक सिंगर केके, बेटे नकुल ने दी मुखाग्नि

Mumbai: पार्श्वगायक केके पंचतत्व में विलीन हो गए. उनके बेटे नकुल ने मुखाग्नि दी. इस दौरान म्यूजिक इंडस्ट्री से कई सेलेब्स मौजूद रहे. इससे पहले उनका पार्थिव शरीर आज सुबह कोलकाता से मुंबई लाया गया. घर वालों ने उनके अंतिम दर्शन के लिए 10:30 से 12:30 बजे तक का समय रखा था. इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी.

मालूम हो कि केके कोलकाता में गुरुदास कॉलेज के फेस्ट में परफॉर्म करने पहुंचे थे. जहां हार्ट एटैक से उनका निधन हो गया. सिंगर की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह नेचुरल बताई गई है. रिपोर्ट में कहा कि उनके लिवर और फेफड़ों की हालत भी गंभीर थीकोलकाता में उन्हें राजकीय सम्मान के साथ श्रद्धांजलि दी गई थी. मौके पर उनकी पत्नी ज्योति कृष्णा, बेटे नकुल और बेटी तमारासमेत परिवार के अन्य लोग भी मौजूद थे. खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी कोलकाता के रबीन्द्र सदन पहुंची थी. मुख्यमंत्री के केके परिजनों से भी बात की थी.

इसे भी पढ़ें: Saraikela : सरायकेला में होल्डिंग टैक्स में बढ़ोत्तरी का विरोध तेज, सड़क पर उतरे लोग, बाजार रहा बंद

Catalyst IAS
ram janam hospital

23 अगस्त 1968 को दिल्ली में जन्मे मशहूर प्लेबैक सिंगर कृष्ण कुमार कुन्नथ को इंडस्ट्री में केके नाम से जाना जाता है. उन्होंने हिंदी ही नहीं तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी, बंगाली, गुजराती समेत अन्य भाषा की फिल्मों के लिए भी गाने गाए हैं. 2021 में केके को मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. उन्होंने दिल्ली के माउंट सेंट मेरी स्कूल से पढ़ाई की और ग्रेजुएशन किरोड़ीमल कॉलेज, दिल्ली यूनिवर्सिटी से किया था.

The Royal’s
Sanjeevani


केके ने म्यूजिक एलबम ‘पल’ से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी. फिल्म माचिस के गीत छोड़ आए हम वो गलियां… से ख्याति मिली थी. हम दिल दे चुके सनम’ के गाने ‘तड़प तड़प’ से बड़ा ब्रेक मिला था. इस गाने के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड भी मिला था. इसके अलावा 2008 व 09 में भी बेस्ट प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड अपने नाम किया था.

इसे भी पढ़ें: Jamshedpur : भुईयांडीह बस स्टैंड एवं आजादनगर में भी मिला एक-एक शव

Related Articles

Back to top button