Education & Career

जेयूटी में पोलिटेक्निक के छात्राओं के लिए शुरू हुआ प्लेसमेंट

27 छात्राओं ने दी लिखित परीक्षा

Ranchi : टाटा स्टील फाउंडेशन सीआइआइ मॉडल कैरियर सेंटर एंड स्किलसोनिक्स की ओर से बुधवार को झारखंड प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में पोलिटेक्निक में यांत्रिक पाठ्यक्रम के अध्यनरत एवं सत्र 2020 में उत्तीर्ण छात्राओं के लिए विशेष प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया. प्लेसमेंट ड्राइव में निर्धारित न्यूनतम योग्यता के अनुसार लिखित परीक्षा के आयोजन में कुल 27 छात्राएं शामिल हुईं.

लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण छात्राओं को टेक्निकल टेस्ट एवं साक्षात्कार के लिए सूचित किया जायेगा एवं संबंधित जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा. टाटा स्टील फाउंडेशन के प्रतिनिधियों के द्वारा लिखित परीक्षा का संचालन किया.

इसे भी पढ़ें:झारखंड प्रशासनिक सेवा के 21 अधिकारियों का तबादला

advt

कुलपति, प्रो प्रदीप कुमार मिश्र ने उक्त कैम्पस प्लेसमेंट में शामिल हुई छात्राओं को प्रोत्साहित किया एवं भविष्य में कैम्पस प्लेसमेंट के आयोजन के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन के द्वारा किये जा रहे प्रयास के बारे में भी बताया.

इलेक्ट्रॉनिक्स पाठ्यक्रमों के अध्ययनरत एवं सत्र 2020 में उत्तीर्ण छात्राओं के लिए विशेष प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन हो रहा है. कैम्पस प्लेसमेंट के आयोजन में विश्वविद्यालय के सलाहकार अजय कुमार सिंह (पूर्व सीएमडी बीसीसीएल), डॉ अरुण केशव का योगदान रहा.

इसे भी पढ़ें:असम: कब्जा हटाने गयी पुलिस से भिड़े लोग, दो प्रदर्शनकारियों की मौत, 9 पुलिसकर्मी घायल

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: