न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कोर्ट परिसर में पिटाया सिपाही, पत्नी ने लात-घूंसों से सिपाही पति को पीटा

धनबाद के निरसा थाना में सिपाही के पद पर कार्यरत दुर्जय कुमार सिंह की मंगलवार को  धनबाद कोर्ट परिसर में जमकर लात घूसों से उसकी बीवी ने पिटाई कर दी.

652

 Dhanbad : धनबाद के निरसा थाना में सिपाही के पद पर कार्यरत दुर्जय कुमार सिंह की मंगलवार को  धनबाद कोर्ट परिसर में जमकर लात घूसों से उसकी बीवी ने पिटाई कर दी.  बताया जा रहा है कि दुर्जय सिंह और उसकी पत्नी के बीच कई महीनों से मुकदमा चल रहा था और आज धनबाद कोर्ट में दोनों इसी मुकदमे को लेकर पहुंचे हुए थे.  सिपाही दुर्जय कुमार सिंह किसी अन्य लड़की के साथ कोर्ट परिसर में पहुंचे, जिसे देख दुर्जय सिंह की बीवी आगबबूला होकर आपा खो बैठी.  उसके बाद पत्नी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर पति दुर्जय कुमार सिंह की लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी.

इसे भी पढ़ें- गुजर गये 30 से 40 साल, 128 करोड़ की योजना हो गयी 6613 करोड़ की, फिर भी काम पूरा नहीं

धनबाद कोर्ट में पिटाई देखने वालों का जमघट लग गया

पिटाई के समय धनबाद कोर्ट परिसर का माहौल कुछ देर के लिए मानो जैसे थम सा गया.  सभी लोग अपना अपना काम छोड़ उस युद्ध का नजारा देखने में लग गये.  साथ ही थोड़ी अफरा-तफरी का भी माहौल बन गया.  पिटते हुए पति दुर्जय सिंह ने पत्नी से बड़ी मशक्कत के बाद छुटकारा पाया. छुटकारा पाने के बाद वहां से भाग खड़ा हुआ.

इसे भी पढ़ें- जेल ले जाने से पहले होती है कैदियों की बेशर्म जांच, गालियों से होती है शुरूआत

धनबाद एसएसपी से सिपाही दुर्जय सिंह ने की शिकायत

सिपाही  दुर्जय सिंह ने एसएसपी से शिकायत करते हुए कहा कि उसकी बीवी उसे लगातार परेशान करती रहती है.   वह इससे पहले किसी और व्यक्ति के साथ घर से भाग भी चुकी है.  फिर भी आज उसने सबके सामने ऐसी घटना को अंजाम दिया. जबकि कोर्ट में आज इसी मुकदमे की तारीख थी.

इसे भी पढ़ें- ब्रजेश ठाकुर ने मनीषा दयाल को दी पॉपुलैरिटी, प्रातःकमल अखबार में अक्सर छपती थी खबर

 शादी के बाद से ही पत्नी बात बात पर झगड़ा करती थी

सिपाही दुर्जन सिंह ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही पत्नी बात बात पर झगड़ा करती थी.  किसी भी बात पर गंदी गंदी गालियां भी देती थी. आरोप लगाया कि पत्नी के संबंधों का भेद शादी के कुछ दिनों के बाद खुला, जब किसी गैर मर्द के साथ बातें करती हुई वह फोन पर पकड़ी गयी.  दुर्जन सिंह  ने यह भी कहा कि वह उसी आदमी के साथघर से भाग भी गयी और उल्टे  दहेज कानून के केस में मुझे फसाने की कोशिश कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.  

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: