GiridihJharkhand

गिरिडीह में फुचका दुकानदार की गला दबाकर हत्या

Giridih: डुमरी रोड और मुफ्फसिल थाना इलाके के बंदरकुप्पी गांव में गुरुवार की देर शाम चार बदमाशों ने फुचका दुकानदार 50 वर्षीय बासुदेव साहू की गला दबाकर हत्या कर दी है. घटना देर शाम सात बजे की है. आरोपियों में गांव के ही मुरली पांडेय, अजीत पांडेय, दिलो साहू और विभाकर पाण्डेय शामिल है. घटना के बाद चारों आरोपी फरार हो गए. जबकि जानकारी मिलने के बाद मुफ्फसिल थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. और पूरे मामले की जानकारी ली.

जानकारी के अनुसार मृतक ने दो शादी कर रखी थी. पहली पत्नी की मौत के बाद बासुदेव की दूसरी पत्नी के बेटे सुजीत ने मकान बनाने के लिए दिलो साहू और अजीत पांडेय ने एक साल पहले 50 हजार रुपया उधार लिया था. इसी पैसे की मांग दोनों कई दिनों से कर रहे थे. जबकि मृतक ने 20 हजार वापस भी किया था. बकाया 30 हजार को लेकर ही दोनों कई दिनों से तगादा कर रहे थे. इसी क्रम में गुरुवार को चारों आरोपी बासुदेव के घर पहुंचे. और बेटे द्वारा लिए गए पैसे की मांग करने लगे.  लेकिन आर्थिक हालात खराब होने का हवाला देकर मृतक ने जब कुछ दिनो का वक्त मांगा, तो पहले दिलो और अजीत पांडेय ने मिलकर मृतक को पीटना शुरू कर दिया. इस बीच मुरली पांडेय और विभकार ने भी मृतक को पीटना शुरू कर दिया. जबकि अजीत ने मृतक को पहले पटक दिया, तो उसका गला दबाकर हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें : Jharkhand Politics: राष्‍ट्रपत‍ि पद की एनडीए उम्‍मीदवार द्रौपदी मुर्मू के बारे में डॉक्‍टर अजय कुमार के बयान से उबाल, जमशेदपुर व घाटशिला पुतला फूंका

Related Articles

Back to top button