Ranchi

पेट्रोल पंप डकैती कांड : पंद्रह दिन बीत जाने के बाद भी डकैतों तक नहीं पहुंच पाई पुलिस

Ranchi: बीआईटी ओपी क्षेत्र में पेट्रोल पंप पर डकैती करने वालों तक पंद्रह दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस नहीं पहुंच पाई है. बीआईटी ओपी प्रभारी मनदीप उरांव ने बताया कि सभी सीसीटीवी फुटेज को वायरल कर दिया गया है. इस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अपराधियों की पहचान की जा रही है. अब तक किसी भी अपराधियों की पहचान नहीं की गई है. हालांकि, मनदीप उरांव ने यह बताया कि फुटेज के आधार पर कुछ क्रिमिनल से पूछताछ की गई है. मनदीप उरांव ने दावा किया है कि पुलिस इस डकैती कांड का खुलासा जल्द ही करेगी. पुलिस लगातार कोशिश कर रही है.

पुलिस अब टेक्निकल सेल का भी सहारा ले रही है. पुलिस को उम्मीद है कि टेक्निकल सेल के माध्यम से अपराधियों तक पहुंचा जा सकता है. मनदीप उरांव ने आशंका जताई है कि किसी बड़े गैंग द्वारा घटना को अंजाम दिया गया होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी स्थिति में अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे.

advt

इसे भी पढ़ें : BIG NEWS : पंचायतों के एक्सटेंशन के अध्यादेश पर मंत्री की मुहर, मॉनसून सत्र में आयेगा बिल

मालूम हो कि 6 जून की सुबह रांची में बीआइटी मेसरा ओपी क्षेत्र में रिंग रोड स्थित ड्रीम प्वाइंट पेट्रोल पंप पर हथियार के बल पर छह अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मी से 2.78 लाख रुपये की डकैती की थी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पिस्टल लहराते हुए पैदल ही भाग निकल गए थे. इस घटना में पेट्रोल पंप के मैनेजर शाहि‍द अंसारी ने छह अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी शाहिद ने पुलिस को बताया कि सुबह करीब तीन बजे अपराधी पैदल पहुंचे थे और घटना को अंजाम देकर फरार हो गये.

पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से यह जानकारी हासिल की है कि अपराधी एक दिन पहले से पेट्रोल पंप की रेकी कर रहे थे. दिन में बाइक से दो से तीन बार पेट्रोल पंप पर पहुंचे थे और बिना तेल लिए ही चले गए थे. उसी रात तड़के घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस को शक है कि इस घटना में पेट्रोल पंप का कर्मचारी भी शामिल हो सकता है. हालांकि, जांच पूरी होने के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट होगी. घटना के वक्त मौके पर अपराधियों से ज्यादा कर्मचारी थे, फिर भी वारदात को अंजाम देने में अपराधी सफल हो गए. इसलिये इस तरह का संदेह उत्पन्न हो रहा है.

इसे भी पढ़ें :धनबाद करकेंद पासी धौदा में करंट लगने से ससुर और बहू की मौत, पसरा मातम

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: