JharkhandNationalRanchiSportsTOP SLIDER

धोनी की बेटी को घृणित धमकी देने के आरोप में गुजरात का नाबालिग धराया

Ranchi: महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को घृणित धमकी देने का आरोपी गुजरात के कच्छ से पकड़ा गया है. उसे पश्चिमी कच्छ के एसपी ने मुंद्रा के नामना कपाया गांव से पकड़ा है.

Jharkhand Rai

आरोपी नाबालिग है. उसने कबूल किया है कि आइपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स से चेन्नई सुपरकिंग्स की करारी हार के बाद बौखलाहट में उसने ऐसा किया था. उसे गुजरात पुलिस रांची पुलिस को सौंपेगी.

इससे पहले इस मामले में रांची पुलिस ने रातू थाना में मामला दर्ज किया था.

इसे भी पढ़ें – विवि और कॉलेजों में घंटी आधारित शिक्षकों को मिला अगले साल 31 मार्च तक सेवा विस्तार

Samford

ये है मामला 

धोनी की पांच साल की बेटी जीवा को एक सोशल मीडिया यूजर द्वारा रेप की धमकी दी गयी थी. धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) इस टूर्नामेंट में अच्छा परफॉर्म नहीं कर पायी. इससे ‘नाराज’ कई लोग, जो खुद के धोनी का फैन होने का भी दावा कर रहे थे, शुक्रवार को सोशल मीडिया पर धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी को ट्रोल करने लगे थे.

कई यूजर्स सोशल मीडिया पर उन्हें गालियां भी देने लगे. इन्हीं में से एक यूजर ने धोनी और साक्षी की पांच वर्षीय बेटी का रेप करने की धमकी दे डाली थी. साक्षी धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिली इस धमकी के बाद रांची पुलिस अलर्ट हो गयी थी.

पुलिस ने रांची के सिमलिया स्थित धोनी के फार्म हाउस में रह रहे उनके परिवार की सुरक्षा के लिए स्टैटिक फोर्स को फार्म हाउस के बाहर तैनात कर दिया था.

इसे भी पढ़ें – Bihar Election : जदयू, राजद, भाजपा, कांग्रेस, किसी को भी दागियों से परहेज नहीं, जीत का प्रतिशत शरीफ उम्मीदवारों से कहीं ज्यादा

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: