JharkhandMain SliderRanchi

जनता सुनिश्चित करे कि सत्ता राजेंद्र बाबू के सपनों को देनी है या देश लूटने वालों को : हेमंत

अनूप सिंह ने बुधवार को तेनुघाट स्थित सदर अनुमंडल अधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल किया. नामांकन करने के उपरांत जैना मोड़ स्थित जरीडीह मैदान में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया

Ranchi :  बेरमो सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी कुमार जयमंगल उर्फ अनूप सिंह ने बुधवार को तेनुघाट स्थित सदर अनुमंडल अधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल किया.

नामांकन करने के उपरांत जैना मोड़ स्थित जरीडीह मैदान में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया. जनसभा में मुख्य अतिथि  मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सहित गठबंधन के सभी बड़े नेता उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें :  बेरमो: कांग्रेस के कुमार जयमंगल ने भरा पर्चा, प्रदेश अध्यक्ष बोले- लॉकडाउन में सूबे के हर नागरिक को सरकार ने पहुंचायी मदद

बेरमो की जनता को हृदय से जोहार करता हूं

मुख्यमंत्री ने कहा कि जंग में बिगुल फूंकने के लिए आये बेरमो की जनता को हृदय से जोहार करता हूं. यह चुनाव हर दिल में रहने वाले दिवगंत नेता के निधन होने के बाद खाली हुई सीट पर नेतृत्व के लिए हो रहा हैं.

कहा कि बेरमो की जनता को यह सुनिश्चित करना हैं कि राजेंद्र बाबू के सपनों के बेरमो की सत्ता देनी हैं, या किसानों, युवाओं, गरीबों व देश को लूटने वाली शक्तियों के हाथों में. गठबंधन के साथियों ने दिवंगत नेता के बड़े पुत्र को प्रत्याशी जरूर बनाया हैं लेकिन यह आवाज बेरमो की धरती से आयी है.

इसे भी पढ़ें :  NDA प्रत्याशी बाटुल ने बेरमो सीट से भरा पर्चा, दीपक प्रकाश बोले- हेमंत सरकार की उल्टी गिनती शुरू

दिवंगत नेता की पत्नी व कई कैबिनेट मंत्री थे उपस्थित

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सह वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव, दिवंगत नेता स्वर्गीय राजेंद्र प्रसाद सिंह की धर्मपत्नी रानी सिंह,  कांग्रेस प्रत्याशी, ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम, कृषि मंत्री बादल पत्रलेख, आरेजडी कोटे के मंत्री सत्यानन्द भोक्ता सहित गठबंधन के कई नेता उपस्थित थे.

adv

आप थोड़ा धैर्य और विश्वास रखें, आप ना उम्मीद नहीं होंगे, वादा करता हूं

हेमंत ने कहा कि केंद्र की सरकार लगातार झारखंड के साथ सौतेला व्यवहार कर रही हैं. पूरे लॉकडाउन के दौरान राज्य को सहायता देनी थी उसकी जगह उल्टे अपने पूंजीपति मित्रों को लाभान्वित करने के लिए झारखंड को इन्होंने निशाने पर रखा. 2016 में शिक्षक की बहाली हुई,  होमगार्ड के जवान हो, टेट के अभ्यर्थी हों या पारा शिक्षक. सभी को भाजपा ने धरने पर बैठने के लिए छोड़ दिया.

मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आप चिंता मत करें आपका भाई आपके साथ हैं आप थोड़ा धैर्य और विश्वास रखें,आप ना उम्मीद नहीं होंगे वादा करता हूं.

जानिए मंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी ने जनसभा को संबोधित करते हुए क्या कहा

  • कांग्रेस अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा कि मोदी सरकार किसान और मजदूर विरोधी है. योगी सरकार ने 8 घंटे की जगह 16 घंटे मजदूरों को काम करने का कानून लाने का प्रयास किया, हालांकि विरोध के कारण वह सफल नहीं हो सकी.
  • कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने लोकतंत्र में केन्द्र सरकार को विश्वास नहीं है. वह कोई भी कदम उठाने से पहले किसी से कुछ नहीं पूछती है. ऐसे पार्टी को किसी भी कीमत पर आने नहीं दे सकते .
  • मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि क्षेत्र के विकास और उसे आगे बढ़ाने का काम एक मजदूर नेता के रूप में राजेंद्र बाबू ने किया था. जिस प्रकार 65 पार का नारा देने वाले को आपने बाहर फेंक दिया, उसी प्रकार बेरमो के इस चुनाव में भी झूठ बोलने वाले को बाहर फेंक देना हैं.
  • कांग्रेस प्रत्याशी कुमार जय मंगल ने कहा कि यह किसी व्यक्ति की बनाई हुई सल्तनत नहीं है बल्कि बिंदेश्वरी दूबे और राजेंद्र बाबू की सल्तनत हैं. मैं अपने पिता के अधूरे कार्यों का सपना पूरा करने के लिए आपके बीच आया हूं. आपके हर दुख-सुख में राजेंद्र बाबू शामिल रहे हैं. आज मेरे घर का छत टूटा है, तो मैं किसके पास जाऊंगा. यकीनन आपके पास जाऊंगा और आपके पास आया हू

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: