Corona_UpdatesRanchi

#Lockdown2 में ढील दिए जाने की सूचना को लेकर सड़क पर निकले लोग, पुलिस ने बढ़ा दी है सख्ती

Ranchi: सोमवार से लॉकडाउन में ढील दिए जाने की सूचना को लेकर बड़ी संख्या में लोग घरों से बाहर निकल पड़े. इसके बाद पुलिस-प्रशासन ने अपनी सख्ती बढ़ा दी. पुलिस जगह-जगह वाहन चेकिंग अभियान चला रही है. और बेवजह सड़क पर घूमने वालों को घर भेज दिया जा रहा है.

इसे भी पढ़ेंःबड़ी संख्या में छात्रों ने न्यूजविंग से बांटी अपनी परेशानी, घर जाने के लिए मदद की लगायी गुहार

पुलिस ने दी लोगों को चेतावनी

बेवजह सड़क पर निकालने वालों को पुलिस रोक चेतावानी दे रही है. जरूरी काम होने पर ही कोई व्यक्ति घर से बाहर निकलेगा और एक बाइक पर एक ही व्यक्ति होगा,अन्यथा कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

लॉकडाउन में छूट के नाम पर निकले लोगों को समझाती पुलिस

लोग घरों से बाहर यह सोचकर निकले थे कि सरकार ने 20 तारीख से लॉकडाउन में छूट देने की बात कही है तो सभी दुकानें पूरी तरह खुल जायेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ, केवल आवश्यक वस्तुओं की दुकानें ही पूर्व की तरह से खुली है.

advt

इसे भी पढ़ेंःहिंदपीढ़ी की 56 गर्भवती महिलाओं के सैम्पल कोरोना जांच के लिए भेजे गये, पॉजिटिव महिला ने दिया था बच्चे को जन्म

लॉकडाउन उल्लंघन को लेकर 1851 लोग हुए गिरफ्तार

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पूरे देश में जारी लॉकडाउन के बीच पुलिस की सख्ती जारी है. 23 मार्च से जारी सख्ती के बीच लॉकडाउन उल्लंघन करने के मामले में अब तक राज्यभर में 1851 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

वहीं, अफवाह व सांप्रदायिक सौहार्द बिगाडऩे के मामले में 93 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. झारखंड पुलिस मुख्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में अब तक पूरे राज्य में 906 प्राथमिकियां दर्ज हो चुकी हैं. जिसमें 3819 नामजद आरोपित किए गए हैं.

इसे भी पढ़ेंःयूपी के नोएडा के आइसोलेशन सेंटर से बाहर आने वाले मृत्युंजय शर्मा की आपबीती, पढ़ कर परेशान हो जायेंगे आप

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: