ChaibasaJharkhand

Chaibasa: मंहगाई और बेरोजगारी से भारत की जनता है परेशान : प्रीतम बांकिरा

Chaibasa: पश्चिमी सिंहभूम युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रीतम बांकिरा के नेतृत्व में शहीद पार्क चौक में मंहगाई और बेरोजगारी के विरोध में प्रदर्शन किया गया. इस दौरान प्रीतम बांकिरा ने कहा कि जब भारतीय जनता पार्टी के‌ नेता विपक्ष में थे तो उन्होंने महंगाई और बेरोजगारी दूर करने के नाम पर देश की जनता से वोट मांगा. अब जब देश की जनता ने जनादेश दिया तो सात वर्षों में भारत देश में महंगाई और बेरोजगारी हर दिन रिकॉर्ड बना रही है. आज भारतीय जनता पार्टी का कोई भी मंत्री या नेता महंगाई एवं बेरोजगारी जैसे ज्वलंत मुद्दे पर बात ही नहीं करना चाहता और जब उनसे महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर सवाल किया जाता है तो केंद्र सरकार के मंत्री कहते हैं कि देश में महंगाई और बेरोजगारी है ही नहीं. केंद्र की भाजपा सरकार का ध्यान सिर्फ देश की संपत्तियों को बेचने में ही लगा हुआ है और देश की सारी सरकारी संपत्तियों को चंद पूंजीपतियों के हवाले किया जा रहा है जिससे सरकारी नौकरियां लगातार खत्म होती जा रही हैं एवं बेरोजगारी दर लगातार बढ़ती जा रही है.
विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम में युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रीतम बांकिरा, चाईबासा नगर अध्यक्ष राहुल दास,चक्रधरपुर नगर अध्यक्ष अमन महतो, सेवादल जिला संयोजक लक्ष्मण हांसदा, जिला बीस सूत्री सदस्य त्रिशानु राय, सांसद प्रतिनिधि राकेश सिंह,कांग्रेस सदर प्रखंड अध्यक्ष दिकु संवैया, पूर्व विधानसभा महासचिव गुलजार अंसारी, झींकपानी ओबीसी प्रखंड अध्यक्ष सिकुर गोप, युवा कांग्रेस नेता सन्नी राबर्ट,सकारी दोंगो,अशोक मुंडारी, विवेक खलखो, महावीर मिंज,अमित बरहा, रेहान,शाहीद अफरीदी, योगेश लाल, नितेश नायक,राजू करवा, निखिल कच्छप आदि शाम‍िल थे.

ये भी पढ़ें- CITU Protest: सीटू ने अमृतकाल को भ्रमित काल करार दिया, कहा-जनविरोधी नीतियों को छिपाने की कोशिश, डीसी के जरिए राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन

Related Articles

Back to top button