Jharkhand Vidhansabha Election

बाघमारा की जनता ढुल्लू महतो को कहो खामोशः शत्रुघ्न सिन्हा

विज्ञापन

Dhanbad: धनबाद के बाघमारा के माटिगढ़ दुर्गा मंदिर प्रांगण में कांग्रेस प्रत्याशी जलेश्वर महतो की चुनावी सभा को संबोधित करने सिने स्टार सह कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा गुरुवार को पहुंचे. साथ में राज्य सभा सांसद धीरज साहू, पूर्व मंत्री सुबोधकांत सहाय भी पहुंचे.

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत कांग्रेस पार्टी द्वारा चुनावी सभा की गयी. चुनावी सभा को संबोधित करनेवाले सभी नेताओं ने बाघमारा के भाजपा प्रत्याशी सह विधायक ढूल्लू महतो पर तीखा प्रहार किया.

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने फिल्मी अंदाज में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार बाघमारा में ढूल्लू को खामोश कहें. बाघमारा के कांग्रेस प्रत्याशी जलेश्वर महतो को जिताने का काम करें. जलेश्वर महतो के पक्ष में सभी अपना मतदान कर कांग्रेस के प्रत्यासी को जिताने का संकल्प लें.

इसे भी पढ़ें – #Zero_Tolerance वाली रघुवर सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि भी हो गयी दागदार

व्यक्ति से बड़ी पार्टी, पार्टी से बड़ा देश

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीति को देखते हुए सबसे पहले पार्टी को छोड़ने का काम किया था. उन्होंने कहा कि व्यक्ति से बड़ा पार्टी, पार्टी से बड़ा देश है. देश हित में उन्होंने पार्टी को छोड़ दिया. तुगलकी फरमान लाकर नोटबन्दी की. जिससे देश आर्थिक मंदी की तरफ चला गया.

उसके बाद जीएसटी को लाकर आर्थिक मंदी को ओर भी मजबूती देने का काम भाजपा ने किया. भाजपा बस एक ही बात कहती है धारा 370 हटाया. लेकिन बेरोजगारी, विकास के मुद्दे पर कुछ नहीं कहती है. धारा 370 हटना था हट गया, आज नहीं तो कल हटना ही था. लेकिन देश जो आज कठिनाई से गुजर रहा है उस पर क्या किया जा रहा यह बताने को प्रधानमंत्री नहीं आते.

इसे भी पढ़ें – पीएम को चिट्ठी लिख कर कहा था, न करें विधानसभा का उद्घाटन, अगजनी की हो सीबीआइ जांचः सरयू

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि देश, राज्य की भलाई के लिए बाघमारा से जलेश्वर महतो को जितायें. वहीं सभा में जलेश्वर महतो ने कहा कि आज की भीड़ यह बता रही कि बाघमारा को बदलाव चाहिए. आतंक, भय से निजात लोगो को चाहिए.

यहां के विधायक गरीबों के पैसे का हक मार कर अपना तिजोरी भरने का काम कर रहे हैं. जनता इसका जवाब अपने वोट से दे. रणविजय सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बाघमारा में अमन चैन के लिए बदलाव जरूरी है. कांग्रेस प्रत्यासी को जिता कर आतंक के साम्राज्य को समाप्त करना है. चुनौती देने नहीं स्वीकार करने के लिए आये हैं. ओपी लाल ने अपने संबोधन में कहा कि विधायक उसे स्क्रेप कहता है. आज इसी स्क्रेप के आशीर्वाद की जरूरी पड़ गयी है. स्क्रेप तो नहीं हैं लेकिन आशीर्वाद दाहिने हाथ से दिया जाता है, जो पहले ही जलेश्वर महतो को दे चुके हैं. बायें हाथ से आशीर्वाद ढूल्लू महतो ने लिया है. इसका मतलब अब बर्बादी उसकी आ गयी है.

इसे भी पढ़ें – #JharkhandElection: दूसरे चरण में पूर्वी और पश्चिमी जमशेदपुर में सुबह सात से पांच बजे तक होगी वोटिंग

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: