न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झुमरा समेत नक्सल क्षेत्र में जनता जागरुक एवं निर्भीक होकर करे मतदान : एएसपी अभियान

197

Bermo: आगामी लोकसभा चुनाव में झुमरा,लुगू समेत नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में जनता जागरुक एवं निर्भीक होकर मतदान करें. उपरोक्त बातें बोकारो के एएसपी अभियान उमेश कुमार ने ‘न्यूज विंग’ को जानकारी देते हुए कही. एएसपी ने कहा कि नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में सुरक्षित एवं भयमुक्त मतदान को लेकर सीआरपीएफ, झारखंड जगुआर, कोबरा के संयुक्त जवानों की टीम के द्वारा एरिया को डॉमिनेशन कर लगातार ऑपरेशन के तहत छापामारी अभियान चलाया जा रहा है. छापामारी अभियान के परिणाम स्वरूप पिछले दिनों काफी मात्रा में हथियार एवं विस्‍फोटक की बरामदगी करने में सफलता प्राप्त हुई.

इसे भी पढ़ेंः Ranchi Nomination: उम्मीदवारी में सेठ पर भारी सहाय, लेकिन मोरहाबादी ने हरमू मैदान को दी है मात

Aqua Spa Salon 5/02/2020

जनता में वोट को लेकर आयी है जागरुकता

उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 के चुनाव एवं उसके पहले के चुनावों में नक्सलियों द्वारा चुनाव बहिष्कार को लेकर भयवश ग्रामीण जनता वोट डालने नहीं जाया करती थी. परंतु पुलिस एवं सीआरपीएफ के द्वारा लगातार नक्सलियों के खिलाफ छापामारी अभियान से जनता में वोट को लेकर जागरुकता आयी है और अब वे भी खुलकर निर्भीक होकर मतदान करने लगे हैं. उन्होंने कहा कि लगातार छापामारी एवं नक्सलियों की गिरफ्तारी से झुमरा,लुगू,उपरघाट समेत अन्य नक्सल क्षेत्रों से नक्सलियों का पलायन होने लगा है और वे क्षेत्र छोड़ने को विवश हो गये हैं.

इसे भी पढ़ेंः शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सपा में शामिल, राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने की संभावना

जनता वोट के जरिए नक्‍सलियों को दें जवाब

उन्होंने कहा कि पुलिस ने अपनी कार्रवाई से जनता का विश्वास हासिल करने में सफलता प्राप्त की है. सुरक्षित मतदान कराने से जनता के बीच पुलिस को लेकर एक सकारात्मक संदेश जाता है. उन्होंने कहा कि जनता वोट के दिन अपनी ताकत का इस्तेमाल खुलकर मतदान कर नक्सलियों को करारा जवाब देने का काम करें.

इसे भी पढ़ेंः रांची लोकसभा सीटः संजय सेठ, सुबोधकांत और रामटहल ने भरा नामांकन

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like