NEWS

जनता जान चुकी है कि देश की तरक्की का विजन सिर्फ मोदी सरकार व भाजपा के पास : अन्नपूर्णा

Giridih: गांडेय के अहिल्यापुर और ताराटांड मंडल में भाजपा ने कार्यकर्ता मिलन समारोह का आयोजन किया. समारोह में काफी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हुए तो कार्यकर्ताओं से मिलने कोडरमा सांसद सह पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी भी पहुंची. लेकिन कार्यकर्ता मिलन समारोह से गांडेय के पूर्व विधायक जयप्रकाश वर्मा ने दूरी बना रखी थी. उनकी अनुपस्थिति भी मिलन समारोह में चर्चा का विषय रही.

समारोह में गांडेय से भाजपा नेता सह किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष दिलीप वर्मा, सांसद प्रतिनिधि दिनेश यादव, भाजपा नेत्री प्रो विनीता कुमारी, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रणव वर्मा, संजू देवी, अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष जाकिर हुसैन उर्फ छोटू खान भी शामिल हुए.

इस दौरान मिलन समारोह को संबोधित करते हुए कोडरमा सांसद ने कृषि बिल को सबसे बड़ा मुद्दा बताते हुए कहा कि अब विपक्ष को कोई मुद्दा नहीं मिला तो जबरदस्ती कृषि बिल को ही मुद्दा बना बैठे.

सांसद ने कहा कि कोरोना काल में मोदी सरकार की उपलब्धियों का लोहा पूरे विश्व ने माना. अब तो इसकी चर्चा विपक्षी करने लगे हैं. भाजपा और मोदी सरकार को देश की तरक्की के लिए महत्पूर्ण बताते हुए कोडरमा सांसद ने कहा कि जनता जान चुकी है कि देश का विकास किसके हाथ में संभव है.

इस बीच समारोह को किसान मोर्चा के अध्यक्ष दिलीप वर्मा ने भी संबोधित किया, वहीं समारोह में प्रकाश कुमार, भरतलाल शर्मा, पुरुषोतम चौधरी, अरुण हाजरा समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे. इसे पहले कोडरमा सांसद ने गांडेय के बुधुडीह पंचायत में ही वल्र्ड विजन संस्था के रैन वाटर हार्वेस्टिंग योजना का शिलान्यास भी की.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: