Corona_UpdatesGarhwaJharkhand

सीमा पार कर झारखंड आने वाले लोगों को नहीं मिलेगी वैक्सीन : मिथिलेश कुमार ठाकुर

Garhwa : झारखंड में कोविड-19 टीकाकरण में भी बाहरी-भीतरी का खेल शुरू हो गया है. इस संदर्भ में झारखंड के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने सरकार का पक्ष रखा है.

Advt

मंत्री ने कहा कि टीकाकरण कराने के लिए सीमा पार कर झारखंड आने वाले बाहरी लोगों को यहां वैक्सीन नहीं दी जाएगी. उनके लिए संबंधित राज्य में ही टीकाकरण की व्यवस्था की गई है.

इसे भी पढें :झारखंड कांग्रेस के पूर्व सह प्रभारी उमंग सिंघार की गर्लफ्रेंड ने आखिर क्यों की खुदकुशी?

झारखंड सरकार ने निर्णय को बताया सही

झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने कहा कि झारखंड सरकार का निर्णय 100 प्रतिशत सही है. झारखंड में रहने वाले और यहां काम करने वाले दूसरे राज्य के निवासियों को टीका दिया जा रहा है, लेकिन जो केवल टीकाकरण के लिए झारखंड में पंजीयन करा रहे हैं और टीकाकरण के लिए सीमा पार कर झारखंड आ रहे हैं, वैसे लोगों को टीका नहीं दिया जाएगा.

पत्र को लेकर पक्ष और विपक्ष के बीच राजनीति

झारखंड स्वास्थ्य विभाग के प्रतिरक्षण पदाधिकारी ने राज्य के सभी सिविल सर्जन को पत्र लिखकर 18 से 45 वर्ष वर्ग के वैसे लोगों का टीकाकरण नहीं करने का आदेश दिया है, जो झारखंड के निवासी नहीं हैं और वो झारखंड में कार्यरत भी नहीं हैं.

विपक्ष ने इस चिट्ठी को बाहरी-भीतरी का मुद्दा बना लिया है. इस पत्र को लेकर पक्ष और विपक्ष के बीच राजनीति शुरू हो गई है.

इसे भी पढें :उत्क्रमित उच्च विद्यालयों के शिक्षकों और कर्मियो के वेतन के लिए 700 करोड़ रुपये मुख्यमंत्री ने किये स्वीकृत 

Advt

Related Articles

Back to top button