Crime NewsLead NewsNational

विधवा से दुष्कर्म करते हुए ASI को लोगों ने पकड़ा, VIDEO बनाकर इंटरनेट पर किया वायरल

पीड़ित महिला के बेटे पर नशा तस्करी का मामला था दर्ज

Chandigarh : पंजाब के बठिंडा जिले में सीआइए स्टाफ के एएसआई (ASI) को गांव बाठ के लोगों ने विधवा महिला के साथ दुष्कर्म (Rape) करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. आरोपी गुरिंदर सिंह लोगों को देख मुंह छिपाने और रोने लगा. वहीं लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया है.

बताया जा रहा है कि एएसआई ने पीड़ित महिला के बेटे पर नशा तस्करी का मामला दर्ज किया था. इसके बाद महिला की मदद करने की एवज में एएसआई दुष्कर्म कर रहा था.

advt

इसे भी पढें :पलामू: एमआर एमएमसीएच में कोरोना से दो मरीजों की मौत पर मारपीट के बाद हंगामा, दो गिरफ्तार

मामला दर्ज, नौकरी से बर्खास्त करने की सिफारिश भेजी

मंगलवार रात को जब ASI महिला के घर पहुंचा तो गांववालों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया और थाना नथाना पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में एसएसपी भूपेंद्र सिंह विर्क का कहना है कि आरोपित पुलिसकर्मी पर मामला दर्ज कर लिया गया है. उसे नौकरी से बर्खास्त करने की सिफारिश विभाग को भेजी जा रही है.

इसे भी पढें :अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी पर कोरोना का कहर, 18 प्रोफेसर सहित 40 लोगों की मौत

फगवाड़ा के एसएचओ का वीडियो भी हो चुकी है वायरल

बता दें कि इससे पहल पंजाब में एक रेहड़ी-पटरी वाले की सब्जी की टोकरी को फुटबॉल की तरह लात मारकर उड़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में गाड़ी से उतरकर एक पुलिस अधिकारी एसएचओ नवदीप सिंह रेहड़ी वाले की सब्जी की टोकरी को लात से मारता है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले पर एक्शन हुआ है और आरोपी एसएचओ को निलंबित कर दिया गया था.

इसे भी पढें :17 मई से रांची पैथोलॉजी सेंटर के डाक्टर्स क्लिनिक में ओपीडी होगी शुरू

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: