Crime News

कुख्यात अपराधी सोनू इमरोज की हत्या में शामिल शकील उर्फ कारू की हत्या करने आये चार अपराधियों को लोगों ने पकड़ा, पीटा, पुलिस के हवाले किया

विज्ञापन

Ranchi: सदर थाना क्षेत्र के बांधगड़ी में श्री बांधगाड़ी दुर्गा पूजा समिति पंडाल के पास बड़ी घटना को अंजाम देने के इरादे से आये चार शूटरों को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

बता दें कि गिरफ्तार हुए सभी चार शूटर सोनू इमरोज की हत्या में शामिल अपराधी शकील उर्फ कारू जो कि आज जेल से छूटनेवाला था, की हत्या करने के लिए सदर थाना क्षेत्र के बांधगाड़ी इलाके में घूम रहे थे.

इसी दौरान स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी चारों शूटर को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार हुए अपराधियों में अफताब आलम उर्फ मोनू इमरोज, फैसल नवाब, मो तबरेज और मो शाहिद अंसारी शामिल हैं.

advt

पुलिस ने इनके पास से 6 देसी पिस्टल और 22 गोली भी बरामद किया.

इसे भी पढ़ें- आप लगे रहो प्रदूषण सर्टिफिकेट बनवाने की लाइन में, #Adani का काम तो हो गया!

भाई की हत्या का बदला लेने के लिए आया था मोनू इमरोज

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा से सोनू इमरोज हत्याकांड में शामिल अभियुक्त शकील उर्फ कारू जो हिंदपीढ़ी का रहनेवाला है, वह जेल से छूटनेवाला है.

शकील उर्फ कारू को पुरानी दुश्मनी के चलते हत्या करने के लिए चार से पांच अपराधी जेल मोड़ बांधगाड़ी क्षेत्र में ढूंढ़ रहे हैं.

adv

मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों को स्थानीय लोगों के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनके पास से 6 देसी पिस्टल और 22 राउंड गोली बरामद किया.

गिरफ्तार हुए अपराधियों में अफताब आलम उर्फ मोनू इमरोज, फैसल नवाब, मो तबरेज और मो शाहिद अंसारी शामिल हैं. मोनू इमरोज ने पुलिस को बताया कि उसके भाई सोनू इमरोज की हत्या पिछले वर्ष दिल्ली मार्केट के पास शकील उर्फ कारू और उसके कुछ सहयोगियों के द्वारा कर दी गयी थी.

वह आज जेल से छूटनेवाला था. उसी की हत्या की योजना के लिए सभी तैयारी के साथ आये थे.

इसे भी पढ़ें – #RBI ने 2019-20 में #GDPGrowth का अनुमान 6.9 पर्सेंट से घटाकर 6.1 फीसदी किया  

स्थानीय लोगों ने शूटरों के साथ की मारपीट

बड़ी घटना को अंजाम देने के इरादे से पहुंचे शूटरों को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उनकी जम कर पिटाई कर दी.

स्थानीय लोगों के द्वारा की गयी पिटाई में शूटर घायल हो गये. जिस बाइक से शूटर आये थे उसे भी तोड़ दिया गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाया.

इसे भी पढ़ें- #BJP ने बंगाली हिंदुओं को बनाया सांप्रदायिक, ममता ने किया तुष्टिकरण, बिगड़े हालातः जस्टिस मार्कंडेय काटजू

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button