न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

उम्मीद भरी नजरों से कांग्रेस को देख रही है जनता : डॉ अजय कुमार

सेक्टर-1 एचएससीएल क्लब में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आयोजित हुआ प्रशिक्षण शिविर

48

Bokaro :  सेक्टर -1 एचएससीएल क्लब में बोकारो जिला एवं धनबाद जिला द्वारा एक दिवसीय संगठन की समीक्षात्मक एवं प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार थे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ अजय ने कहा, सभी अपने-अपने प्रकोष्ठ प्रखंड के अध्यक्ष   पंचायत से बूथ स्तर तक कांग्रेस को मजबूत करने में लग जाए. जब हम पंचायत से बूथ स्तर पर मजबूत हो जायेंगे. तो निश्चित कांग्रेस पार्टी के सांसद और विधायक होंगे. तभी हम प्रदेश और देश में अपनी सरकार बना सकते हैं.

इसे भी पढ़ें – कांग्रेस ने कहा, पारा शिक्षकों की मांग जायज, 19 को पार्टी करेगी धरना-प्रदर्शन

सरकार किसान, मजदूर, दलित विरोधी

hosp3

प्रदेश और देश की जनता परिवर्तन की आस लगाए कांग्रेस की ओर देख रही है. वर्तमान सरकार देश की जनता को ठगने का काम कर रही है. हाल ही में पारा शिक्षक के ऊपर लाठी चलाने का काम सरकार ने की. यह सरकार किसान, मजदूर, दलित विरोधी है. हम सब मिल कर एक टीम भावना के साथ काम करें. कांग्रेस पार्टी को जन-जन तक गांव मुहल्ले तक पार्टी के विचारों को राहुल, सोनिया गांधी के संदेशों को पहुंचाने का काम करें. आज से ही जनसंपर्क अभियान का शुभारंभ किया गया.

इसे भी पढ़ें – सीएनटी जमीन पर गलत कागजात के सहारे लोन देने वाले बैंक अधिकारियों पर सीबीआइ कर सकती है कार्रवाई

ये लोग थे मौजूद

प्रशिक्षण शिविर की अध्यक्षता बोकारो जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मंजूर अंसारी ने की तथा संचालन जोनल को-ऑर्डिनेटर अशोक चौधरी ने की. मौके पर बोकारो जिला कांग्रेस कमेटी, धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी के सभी प्रखंड अध्यक्ष सभी पदाधिकारी उपस्थित हुए. प्रदेश प्रवक्ता राजेश ठाकुर ने समारोह का धन्यवाद ज्ञापन किया. इस अवसर पर पूर्व मंत्री राजेंद्र प्रसाद सिंह, पूर्व सांसद चंद्रशेखर दुबे, जोनल को-ऑर्डिनेटर अशोक चौधरी, रविंद्र सिंह, शकील अख्तर अंसारी, सुशील मरांडी, कुमार गौरव, केदार पासवान, जवाहरलाल माहथा आदि मौजूद थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: