HEALTHJharkhandLead NewsRanchi

सर दर्द और बदन दर्द की समस्याओं को लेकर लोग पहुंच रहे हैं कोविड सहायता केंद्र

Ranchi : रांची स्थित सदर अस्पताल में कोरोना से संबंधित शंकाओं को दूर करने के लिए कोविड सहायता केंद्र का शुभारंभ किया गया है. वैसे लोग जिन्हें कोरोना से संबंधित कोई समस्या है वो कोविड सहायता केंद्र से अपनी समस्या से निजात पा सकते हैं. जिला प्रशासन ने कोविड सहायता नंबर भी जारी किया है. आप सदर अस्पताल के कोविड सहायता केंद्र पर सुबह 10:00 बजे से लेकर शाम 6:00 बजे तक परामर्श कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें : कोडरमा में कुएं में डूबने से महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस

advt

कोविड सहायता केंद्र पर तैनात कर्मी अनमोल तिर्की और साइका तस्लीम ने बताया कि लोग सुबह से अपनी परेशानी लेकर आ रहे हैं. सभी लोगों को उचित परामर्श दिया जा रहा है. कोविड सहायता केंद्र पर तैनात कर्मी अनमोल तिर्की और साइका तस्लीम ने बताया कि लोग सर दर्द और बदन दर्द की समस्या से परेशान ज्यादा मरीज आ रहें हैं.

इसे भी पढ़ें : बड़कागांव थाने में बुलाकर बेरहमी से पीटा, मुंशी लाइन हाजिर, दारोगा पर लगे आरोपों की जांच

आपको बता दें कि सदर अस्पताल में कल कोविड सहायता केंद्र शुरुआत की गई थी. इस कोविड सहायता केंद्र का मुख्य उद्देश्य पोस्ट कोविड मरीजों को उनके लक्षण के अनुरूप परामर्श देना है. यह सहायता केंद्र संस्था सीआईएनआई के सहयोग शुरुआत की गई है. सहायता के लिए चाइल्ड इन नीड इंस्टीच्यूट के प्रतिनिधि से मोबाइल नंबर 9341496619 पर लोग संपर्क कर रहे हैं.

सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉक्टर एस मंडल ने कहा कि कोविड सहायता केंद्र खुल जाने से बहुत सारे मरीजों की शंकाओं तुरंत दूर कर ली जाएगी. डॉक्टर एस मंडल ने कहा कि लोगों को वैक्सीनेशन, व्यायाम, खानपान पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है.

इसे भी पढ़ें : सुखदेव भगत की कांग्रेस में इंट्री की राह में रामेश्वर व धीरज का रोड़ा

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: