Crime NewsDhanbad

धनबाद में पीडीएस का चावल कालाबाजारी होते हुए धराया, विजय साव का सिंडिकेट कर रहा था कालाबाजारी

Dhanbad: धनबाद के झरिया में जन वितरण प्रणाली के राशन का कालाबाजारी रुकने का नाम नहीं ले रहा है. चावल की कालाबाजारी का काम मनाईटांड निवासी विजय साव नामक व्यक्ति का सिंडिकेट काम कर रहा है. इसी सिंडिकेट में काम कर रहे मुन्ना वर्णवाल को पिछले दिनों पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है, विजय साव पर भी कालाबाजारी का मामला दर्ज है.

इसे भी पढ़ें :  पटना के कुरकुरे फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

बीती रात इसी सिंडिकेट का अवैध चावल‌ लदा पिकअप वाहन को बलियापुर थाना प्रभारी श्वेता कुमारी ने बलियापुर क्षेत्र के कोलडंप के समीप पकड़ा है. हालांकि, वाहन चालक मौके से भागने में सफल रहा. बताते चलें कि मंगलवार को झरिया के कोयरी बांध व घनुडीह में संचालित विजय साव सिंडिकेट के अवैध पीडीएस गोदाम से दो पिकअप वाहन पर चावल लोड कर झरिया से बलियापुर के रास्ते ले जाया जा रहा था. इसकी भनक लगते ही तिसरा पुलिस उक्त वाहन को पकडने की तैयारी में जुट गयी.

advt

लेकिन तस्कर व वाहन चालक वाहन लेकर तेजी बलियापुर की ओर भाग निकला. तिसरा पुलिस के सूचना पर बलियापुर पुलिस चावल ‌लदा एक वाहन को जब्त किया. अपने को घिरते देख चालक व तस्कर वाहन छोडकर भाग निकला. इसकी जानकारी बलियापुर सीओ और एमओ को पुलिस द्वारा दी गयी. देर शाम तक केश नहीं की गई बुधवार कि मामला दर्ज करने की प्रक्रिया विभाग और पुलिस के द्वारा की जा रही है.

इसे भी पढ़ें :  झमाझम बारिश से तालाब बना राजपथ, अरगोड़ा चौक पर परेशानी बढ़ी

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: