Fashion/Film/T.V

ऋचा चड्ढा के मानिहानि नोटिस पर पायल घोष ने कोर्ट में मांगी माफी, वापस लिया बयान

विज्ञापन

Mumbai: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के मानहानि नोटिस पर अभिनेत्री पायल घोष ने बंबई उच्च न्यायालय में माफी मांग ली है. बुधवार को कोर्ट को बताया कि उन्होंने आपसी विवाद को सुलझा लिया है और सहमति की शर्तों को दाखिल किया है जिसके तहत घोष ने चड्ढा के खिलाफ दिए गए बयान को वापस लिया और माफी मांगी है.

हालांकि, पहले ऐसा बताया जा रहा था कि पायल घोष ने किसी भी तरह की माफी नहीं मांगी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी माफी वाली बात को अफवाह करार दिया था. वे लगातार अपने बयान पर कायम थीं और फिल्म मेकर अनुराग पर निशाना साध रही थीं. लेकिन अब पायल घोष ने बिना शर्त माफी मांग ली है.

इसे भी पढ़ेंः असम की BJP सरकार बंद करने जा रही सरकारी खर्चे पर चल रहे राज्य के सभी मदरसे, नवंबर में जारी होगी अधिसूचना

पायल ने ऋचा से मांगी माफी

गौरतलब है कि चड्ढा ने पिछले सप्ताह घोष पर गलत, निराधार, अभद्र और अपमानजनक बयान देने के आरोप में मानहानि का मामला दाखिल किया था, साथ ही क्षतिपूर्ति के तौर पर हर्जाने की मांग की थी. बता दें कि एक्ट्रेस घोष ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप का आरोप लगाया था और इस मामले में चड्ढा सहित दो महिलाओं का नाम भी लिया था.

घोष के वकील नितिन सतपुते ने न्यायमूर्ति ए के मेनन को बताया कि दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से विवाद सुलझा लिया है और इस संबंध में एक अर्जी दाखिल की है. घोष ने वचनपत्र में कहा वह उस बयान को वापस ले रही हैं जो उन्होंने चड्ढा के खिलाफ दिया था और माफी मांगती हैं.

सतपुते ने उच्च न्यायालय में कहा,‘दोनों पक्ष इस बात पर सहमत हो गए हैं कि वे इस मामले में एक दूसरे के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं करेंगे और हर्जाने के तौर पर धन की कोई मांग नहीं की जाएगी. वहीं चड्ढा के वकील वीरेन्द्र तुल्झापुरकर और सवीना बेदी ने भी बताया कि मामला सुलझा लिया गया है. न्यायमूर्ति मेनन ने इसे स्वीकार किया और घोष के खिलाफ मामले को खारिज कर दिया.

इसे भी पढ़ेंः  IPL :  किंग्स इलेवन को अब गेल पर भरोसा, आरसीबी पर हर हाल में चाहिये फतह

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button