न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नीतीश की लताड़ के बाद पवन वर्मा ने कहा- CM के जवाब पर आगे की कार्रवाई का करूंगा फैसला

606

Patna: जदयू महासचिव पवन वर्मा ने गुरुवार को कहा कि वह अपनी आगे की रणनीति का फैसला अपने खत पर पार्टी अध्यक्ष नीतीश कुमार का जवाब आने के बाद करेंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें “देश और पार्टी के लिये जो सही लगेगा वह” बोलना जारी रखेंगे.

वर्मा की टिप्पणी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उस बयान के बाद आयी है जिसमें उन्होंने मोदी सरकार के नागरिकता से जुड़े फैसलों को लेकर पार्टी के पर चिंता जाहिर करने के लिये जद यू महासचिव को आड़े हाथों लिया था और कहा था कि वह जहां जाना चाहें वहां जाने के लिए स्वतंत्र हैं.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इसे भी पढ़ें- लोकतंत्र सूचकांक में भारत के 10 स्थान लुढ़का, चिदंबरम ने कहा- सत्ता में बैठे टुकड़े-टुकड़े गैंग हैं गिरावट की वजह

देश व पार्टी के लिए जो अच्छा वह बोलना जारी रखूंगा: पवन

राज्यसभा के पूर्व सदस्य ने कहा कि मुझे कोई जवाब नहीं मिला है. पार्टी अध्यक्ष का जवाब आने या नहीं आने पर मैं अपनी आगे की रणनीति पर फैसला करूंगा. मुझे जो सही लगता है, जो देश और पार्टी के लिये अच्छा है वह बोलना मैं जारी रखूंगा.

संशोधित नागरिकता कानून और राष्ट्रीय जनसंख्या पंजी की कवायद को लेकर पूर्व राजनयिक ने जद (यू) से अलग रुख अपनाया और अक्सर वह यह दावा करते हैं कि ये कदम और भाजपा के एजेंडे में शामिल राष्ट्रीय नागरिक पंजी देश को बांटने वाले हैं.

हाल में सोशल मीडिया पर पोस्ट किये गए एक पत्र में वर्मा ने दिल्ली विधानसभा चुनावों में पार्टी के भाजपा के साथ गठजोड़ करने के बाद इस मुद्दे पर कुमार से वैचारिक स्पष्टता की मांग की थी.

इसे भी पढ़ें- JDU नेता पवन वर्मा को नीतीश का कड़ा जवाब, कहा- दूसरी पार्टी में जाना चाहें तो चले जाएं

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

क्या कहा था नीतीश ने

नीतीश ने पवन से कहा है कि वह अगर किसी और पार्टी में शामिल होना चाहते हैं तो वो जा सकते हैं. 

नीतीश ने यह भी कहा कि अगर किसी के पास कोई मुद्दा है तो वह पार्टी और पार्टी की बैठकों में इसे लेकर चर्चा कर सकता है लेकिन खुले तौर पर इस तरह की बयानबाजी करना आश्चर्यजनक है. पवन किसी भी पार्टी में शामिल हो सकते हैं जिसे भी वह पसंद करते हैं, उन्हें मेरी शुभकामनाएं हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like