Ramgarh

पतरातू के शेष परिसम्पत्ति पदाधिकारी ने पत्रकार को दी लाठी से मारने की धमकी

Ramgarh: पतरातू डैम के फाटक खोले जाने के समय पी टी पी एस परिसम्पदा पदाधिकारी विश्वनाथ प्रसाद से पत्रकार विकास पाठक ने पतरातू डैम के फाटक खोले जाने के सम्बंध में पूछा तो वे कुछ भी बोलने से इनकार करते हुए दुर्व्यहार पर उतर आये. अपने गार्ड को आदेश दिया कि लाठी निकालो और पत्रकार की पिटाई करो. आखिर इनको ये अधिकार किसने दिया.

उसके बाद आनन-फानन में पतरातू डैम का फाटक आधी रात को खोल कर अपनी गलती छुपाने का प्रयास किया गया. इस संबंध में पत्रकारों ने जब उनसे उनका बयान लेना चाहा तो उनके साथ भी उन्होंने अभद्र व्यवहार करते हुए अभद्र बातें की और साथ ही मारपीट करने की धमकी भी दी. उन्होंने अपने गार्ड को आदेश दिया कि निकालो लाठी और मारो इन लोगों को.

advt

इसे भी पढ़ें :Tokyo Olympics महिला हॉकी में वंदना की हैट्रिक, भारत ने द. अफ्रीका को 4-3 से हराया, जानिये अब आगे का सफर किस पर निर्भर

बता दें कि एक दिन पहले माइक से अनाउंसमेंट करके लोगों को बताया गया था कि दिनांक 31 /7/ 2021 को सुबह 10:30 बजे पतरातू डैम का फाटक खोला जाएगा. लेकिन आधी रात को पत्रकार को फोन करके बुलाया गया कि हम लोग अभी ही फाटक खोलेंगे.

मूसलाधार बारिश में पत्रकार पहुंचा और समाचार संकलन के बाद अधिकारी से उनका बयान मांगा तो वे भड़क गये और अभद्र व्यवहार किया.

इसे भी पढ़ें :स्टेन स्वामी की मौत पर संजीदगी दिखाने वाले सीएम हेमंत ने जज उत्तम आनंद केस में दिखायी उदासीनताः रघुवर दास

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: