JharkhandRamgarhRanchi

19 जनवरी को आम लोगों के लिए खुला रहेगा पतरातू रिजॉर्टः रामगढ़ डीसी

Ranchi: अगर आपने संडे को पतरातू रिजॉर्ट जाने के प्लान किया है तो उसे कैंसिल मत कीजिए. हर दिन की ही तरह 19 जनवरी यानि संडे को भी पतरातू रिजॉर्ट खुला रहेगा. रामगढ़ के डीसी संदीप कुमार ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है.

इससे पहले अखबार में विज्ञापन के माध्यम से रिजॉर्ट बंद रहने की सूचना रामगढ़ प्रशासन की तरफ से दी गयी थी.

मामले पर न्यूज विंग से बात करते हुए रामगढ़ डीसी संदीप कुमार ने बताया कि 19 तारीख को JTDC (JTDC (Jharkhand Tourism Development corporation) का मेनटेनेंस पहले से ही तय था. उसी को देखते हुए JAISOWA (Jharkhand IAS Officers Wives Association) के पिकनिक का प्लान बना.

advt

JTDC जब मेंटेनेंस करता है तो रिजॉर्ट को बंद रखा जाता है. मेंटेनेंस को लेकर रिजॉर्ट पर दो दिन पहले एमडी JTDC का विजिट भी हुआ था.

प्रशासन की तरफ से भी जाकर JTDC के अधिकारियों से बात की गयी. आम पब्लिक को कोई परेशानी ना हो इसलिए JAISOWA के पिकनिक को उस दिन प्लान किया गया.

इसे भी पढ़ें : ब्लॉक से DC ऑफिस रिपोर्ट नहीं पहुंचने के कारण फंसा मुआवजा, सड़क निर्माण के दो साल बाद भी नहीं हुआ भुगतान

रामगढ़ के अलावा दूसरे जिलों से भी आते हैं लोगः डीसी

रामगढ़ डीसी ने कहा कि पतरातू घूमने के लिए दूसरे जिले से भी काफी संख्या में लोग आते हैं. ऐसे में उन्हें सूचित करने के लिए अखबार में विज्ञापन निकालना पड़ा.

दूसरे जिले से यहां आने के बाद अगर उन्हें ताला लटका दिखता तो उन्हें हताश होकर लौटना पड़ता. इसी मंशा से अखबार में विज्ञापन निकालना पड़ा.

इसे भी पढ़ें : रांची: DPS स्कूल के दयाल कुमार बने JEE-Main के झारखंड टॉपर

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button