न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

19 जनवरी को आम लोगों के लिए खुला रहेगा पतरातू रिजॉर्टः रामगढ़ डीसी

1,295

Ranchi: अगर आपने संडे को पतरातू रिजॉर्ट जाने के प्लान किया है तो उसे कैंसिल मत कीजिए. हर दिन की ही तरह 19 जनवरी यानि संडे को भी पतरातू रिजॉर्ट खुला रहेगा. रामगढ़ के डीसी संदीप कुमार ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है.

इससे पहले अखबार में विज्ञापन के माध्यम से रिजॉर्ट बंद रहने की सूचना रामगढ़ प्रशासन की तरफ से दी गयी थी.

मामले पर न्यूज विंग से बात करते हुए रामगढ़ डीसी संदीप कुमार ने बताया कि 19 तारीख को JTDC (JTDC (Jharkhand Tourism Development corporation) का मेनटेनेंस पहले से ही तय था. उसी को देखते हुए JAISOWA (Jharkhand IAS Officers Wives Association) के पिकनिक का प्लान बना.

JTDC जब मेंटेनेंस करता है तो रिजॉर्ट को बंद रखा जाता है. मेंटेनेंस को लेकर रिजॉर्ट पर दो दिन पहले एमडी JTDC का विजिट भी हुआ था.

प्रशासन की तरफ से भी जाकर JTDC के अधिकारियों से बात की गयी. आम पब्लिक को कोई परेशानी ना हो इसलिए JAISOWA के पिकनिक को उस दिन प्लान किया गया.

Whmart 3/3 – 2/4

इसे भी पढ़ें : ब्लॉक से DC ऑफिस रिपोर्ट नहीं पहुंचने के कारण फंसा मुआवजा, सड़क निर्माण के दो साल बाद भी नहीं हुआ भुगतान

रामगढ़ के अलावा दूसरे जिलों से भी आते हैं लोगः डीसी

रामगढ़ डीसी ने कहा कि पतरातू घूमने के लिए दूसरे जिले से भी काफी संख्या में लोग आते हैं. ऐसे में उन्हें सूचित करने के लिए अखबार में विज्ञापन निकालना पड़ा.

दूसरे जिले से यहां आने के बाद अगर उन्हें ताला लटका दिखता तो उन्हें हताश होकर लौटना पड़ता. इसी मंशा से अखबार में विज्ञापन निकालना पड़ा.

इसे भी पढ़ें : रांची: DPS स्कूल के दयाल कुमार बने JEE-Main के झारखंड टॉपर

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like