BiharLead News

पटना का राजेंद्र नगर टर्मिनल बना अखाड़ा, पुलिस ने परीक्षार्थियों को काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे

Patna : राजधानी पटना का राजेंद्र नगर टर्मिनल सोमवार रात को अखाड़ा बन गया, जहां पुलिस और प्रदर्शनकारी परीक्षार्थी आमने-सामने हो गये. इसी का नतीजा है कि पुलिस को प्रदर्शनकारियों को काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े. इस दौरान कई राउंड पुलिस की ओर से गोले दागे गये हैं. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस प्रयासरत है. वहीं स्टेशन समेत आसपास के क्षेत्रों को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार मौके पर बड़े अधिकारी पहुंच चुके हैं और स्थिति को नियंत्रण में करने में जुटे हैं.

खबर लिखे जाने तक किसी भी तरह के घायल की सूचना पुलिस की ओर से जारी नहीं की गयी है. गौरतलब है कि आरआरबी द्वारा एनटीपीसी सीबीटी-1 परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें:झारखंड पुलिस के 12 अफसरों एवं जवानों को वीरता के लिए पुलिस पदक

अब तक 15 क्षेत्रों के लिए रिजल्ट जारी किये गये हैं. इसके बाद छात्रों में रिजल्ट को लेकर आक्रोश देखने को मिल रहा है. आरआरबी ने 13 पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित की थी.

जिसके रिजल्ट में बोर्ड द्वारा कई पदों के लिए एक ही उम्मीदवार का चयन कर लिया गया है. ऐसी परिस्थिति में एक उम्मीदवार की वजह से दो से तीन छात्र रेस से बाहर हो गये एवं सेलेक्शन से वंचित रह गये. इसी को लेकर छात्रों में बड़ी नाराजगी थी.

इसे भी पढ़ें:मनरेगा: सोशल ऑडिट में पकड़ायी 52 करोड़ की वित्तीय अनियमितता पर केंद्र सख्त

Advt

Related Articles

Back to top button