न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पटना : ट्रेन में सीट को लेकर हुए विवाद में युवक को मारी गोली

ट्रेन से जबरन उतार कर मारी गोली

422

Patna : मोकामा में ट्रेन में सीट विवाद को लेकर एक युवक की गोली मार दी. विवाद ट्रेन में सीट पर बैठने को लेकर शुरू हुआ जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि इसे लेकर युवक को गोली मार दी गयी. घटना में घायल युवक की पहचान बख्तियारपुर के रवाईच निवासी सोनू कुमार के रूप में हुई है. घायल युवक को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया. वहीं घटना मोकामा शटल ट्रेन के खुसरुपुर स्टेशन से खुलने के बाद की बतायी जा रही है.

इसे भी पढ़ें- विधायक इरफान ने कहा- मंत्री लुईस के डीएनए में गड़बड़ी, मंत्री ने भेजा 15 करोड़ का मानहानि का नोटिस

क्या है पूरा मामला

पूरे मामले के बारे में बताया गया कि ट्रेन में सीट पर बैठने को लेकर सोनू और एक अन्य लड़के में लड़ाई हो गयी. इसी बीच बात बढ़ गयी और दुसरे लड़के ने फोन करके अपने कुछ साथियों को बुला लिया. जिसके बाद ट्रैन जैसे ही चंपापुर हाल्ट के पास पहुंची तो सोनी के विरोध में आए युवकों ने सोनू को ट्रेन से जबरन उतार दिया और गोली मार दी. गोली सोनू के हाथ में लगी जिससे कि वह बुरी तरह से घायल हो गया. वहीं घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गए. इधर घटना के बाद रेल पुलिस ने बताया कि सोनू के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. फिलहाल अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है और जल्द ही वो हिरासत में होंगे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: