Bihar

पटना: एके 47 राइफल लहराते युवकों का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

Patna: पटना जिला के बाढ़ थाना की पुलिस ने एक कमरे के भीतर दो एके 47 राइफल लहराते युवकों के गुरूवार को वायरल हुए वीडियो की जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें- ओरमांझी में सरकारी भूमि पर अतिक्रमण कर बन रहा हिल व्यू फार्म हाउस, तोड़ेगा प्रशासन

प्राथमिकी दर्ज कर की जायेगी कार्रवाई

बाढ़ थाना अध्यक्ष संजित कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल हुए उक्त वीडियो की जांच की जा रही है. जांच के बाद जो तथ्य सामने आयेंगे उसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज किए जाने के साथ अन्य कानून सम्मत कार्रवाई की जायेगी.

यह पूछे जाने पर कि क्या दोनों युवकों की पहचान हो गयी है, संजित ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए उक्त वीडियो में विक्की और चंदन नामक दो युवकों की चर्चा है जिसकी पहचान के लिए प्रयास जारी हैं.

इसे भी पढ़ें- नये मिजाज का ये ‘इंडिया’ भारत से किस तरह अलग और किस तरह से खतरनाक है

सभी पहलुओं पर की जा रही जांच

वायरल वीडियो में मोकामा से बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के पड़ोसी विवेका पहलवान के कमरे में दोनों युवकों के दो एके 47 राइफल लहराए जाने का कथित दावा था. इस बारे में पूछे जाने पर कि क्या पुलिस ने विवेका के कमरे की तलाशी ली है, संजित ने बताया कि सभी पहलुओं की जांच की जा रही है.

विवेका ने स्वीकारा कि उक्त वीडियो उनके भाई कमलेश के घर का है और वीडियो में जो दोनों युवक एके-47 राइफल लहरा रहे हैं, उसे वे नहीं पहचानते हैं. उन्होंने अनंत पर उन्हें फंसाने के लिए ऐसा झूठा वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया.

Related Articles

Back to top button