BiharTop Story

पटनाः एसयूवी ने फुटपाथ पर सो रहे चार बच्चों को रौंदा-तीन की मौत, पीटकर ड्राइवर की हत्या!

विज्ञापन

Patna: राजधानी पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र में दर्दनाक हादसा हुआ. मंगलवार देर रात कुम्हरार इलाके में एक अनियंत्रित एसयूवी ने फुटपाथ पर सो रहे चार बच्चों को कुचल दिया. जिसमें तीन बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि एक बच्चे का पांव टूट गया है.

ड्राइवर की पीटकर हत्या!

खबर है कि इस दुर्घटना के बाद आक्रोशितों ने ड्राइवर की पीट-पीट कर हत्या कर दी है. लेकिन अपर पुलिस अधीक्षक बलिराम चौधरी ने चालक की पिटाई से मौत होने से इनकार करते हुए कहा कि हादसे में बुरी तरह जख्मी होने के कारण उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

इसे भी पढ़ेंःदुमका से हेमंत सोरेन नहीं लड़ेंगे चुनाव, सुरक्षित सीट की हो रही तलाश!

advt

वही गाड़ी पर सवार एक अन्य शख्स की हालत भी गंभीर है. बताया जा रहा है कि भीड़ ने इसे भी पीटा है, लेकिन प्रशासन इनकार कर रहा है.

एसयूवी में सवार गंभीर रूप से घायल व्यक्ति और घायल बच्चे को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे पर हंगामा

एक्सीडेंट से भड़के लोगों ने एसयूवी को भी पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया. आक्रोशितों ने टायर में लगा कर सड़क जाम किया. इतना ही नहीं मौके पर पहुंचे वज्रवाहन के साथ कई थानों की पुलिस पर भी लोगों ने हमला बोल दिया.

हालांकि, पुलिस अधिकारी आक्रोशित लोगों द्वारा पथराव किये जाने से भी इनकार किया है. घटना के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है. फिलहाल, मौके पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

लोगों का आरोप है कि कार सवार नशे में धुत थे, इसलिए सड़क और फुटपाथ का अंतर नहीं समझ पाए. इस घटना के बाद शराबबंदी कानून को लेकर भी कई सवाल खड़े हो गए हैं.

सुबह छह बजे के करीब पुलिस-प्रशासन के काफी समझाने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

मारे गये बच्चों की पहचान भागीरथ मांझी के 13 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार, दशरथ मांझी के 9 वर्षीय पुत्र हरेंद्र कुमार और जीतन मांझी के 11 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार के तौर पर हुई है. वहीं ललित का पुत्र 15 वर्षीय मनीष कुमार की स्थिति गंभीर है, उसका इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ेंःNewsWing Impact : ऐतवारी के चेहरे पर छलकी मुस्कान, पेंशन बनी, राशन बाकी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close