BiharFashion/Film/T.VNational

मुंबई में क्वॉरेंटाइन किये गये पटना SP विनय तिवारी को BMC ने छोड़ा, रखी कुछ शर्तें

Mumbai: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के लिए बिहार कैडर के IPS अधिकारी विनय तिवारी मुंबई पहुंचे थे. जहां उन्हें 14 दिनों के लिए क्वॉरेंटाइन कर लिया गया था. जिन्हें बीएमसी ने अब क्वॉरेंटाइन से रिहा कर दिया है. पटना पुलिस की सिफारिश के बाद BMC ने यह फैसला किया और 5 दिनों तक विनय को क्वॉरेंटाइन में रखने के बाद यह फैसला किया.

गौरतलब है कि यह फैसला विनय के रिटर्न टिकट दिखाने के बाद लिया गया. इससे पहले बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने आइपीएस अधिकारी विनय तिवारी को लौटने की अनुमति नहीं दिए जाने पर गुरुवार को चेतावनी दी थी. उन्होंने कहा था कि इससे इनकार करने पर सुप्रीम कोर्ट से कड़ी कार्रवाई हो सकती है.

इसे भी पढ़ें- तो क्या पीएम मोदी ने चीनी घुसपैठ पर “देश से झूठ” बोल कर चीन को फायदा पहुंचाया!

advt

BMC ने रखी शर्त

IPS विनय तिवारी को क्वॉरेंटाइन से छोड़ तो दिया गया है लेकिन इससे पहले बीएमसी की ओर से कुछ शर्तें भी रखी गयी हैं. जिसके मुताबिक विनय 8 अगस्त के बाद ही महाराष्ट्र छोड़ सकते है. जाने से पहले वह अपने रिटर्न टिकट की जानकारी बीएमसी को देंगे. साथ ही वह प्राइवेट कार से एयरपोर्ट जाएंगे. यात्रा के दौरान विनय को सभी नियमों का पालन करना होगा.

इसे भी पढ़ें- Corona Update : गुरुवार को झारखंड में 106 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, कुल आंकड़ा पहुंचा 15236

2 अगस्त को भेजा था क्वॉरेंटाइन में 

दिवंगत अभिनेता सुशांत की मौत के बाद उनके पिता के के सिंह ने पटना शहर के राजीव नगर थाने में मामला दर्ज कराया है.

सिंह द्वारा लगाये गये आरोपों की जांच के लिए पूर्व में चार सदस्यीय विशेष पुलिस जांच दल पटना से मुंबई गया था. इस टीम का नेतृत्व करने मुंबई पहुंचे पटना नगर पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी को 2 अगस्त की रात 11 बजे बीएमसी अधिकारियों ने क्वॉरेंटाइन में भेज दिया था. उल्लेखनीय है कि 34 वर्षीय सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे.

adv

इसे भी पढ़ें- बिहार: Corona संक्रमण से अब तक 388 की मौत, 68 हजार से पार केस

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button