Bihar

पटना पुलिस ने फुलवारीशरीफ में शराब माफिया के घर पर चलाया बुलडोजर

Patna : पटना के फुलवारी शरीफ में पुलिस ने शराब माफिया के खिलाफ सोमवार को बुलडोजर अभियान चलाया. इस अभियान के तहत पुलिस ने शराब माफिया के एक दर्जन अड्डों को बुलडोजर से पूरी तरह गिरा दिया. जानकारी के अनुसार फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी के नेतृत्व में भारी बल के साथ गोविंदपुर मुसहरी में पुलिस बुलडोजर लेकर पहुंची. वहां पहुंचते ही पुलिस ने शराब माफिया के खिलाफ जम कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. इस दौरान पुलिस ने शराब माफिया के दर्जन भर से अधिक झोपड़ियों को बुलडोजर से ढाह दिया.

गोविंदपुर मुसहरी के आसपास के लोगों ने बताया कि यहां वर्षों से शराब के अवैध कारोबार ने कुटीर उद्योग का रूप ले रखा है.

इसे भी पढ़ें:जाप अध्यक्ष पप्पू यादव के खिलाफ पटना में केस दर्ज, सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप

ram janam hospital
Catalyst IAS

एक तरफ पुलिस इसके खिलाफ अभियान चला कर शराब माफिया के बर्तन, चूल्हे, झोपड़ियों को तोड़ डालती है, वहीं दूसरी तरफ पुलिस के वहां से हटते ही शराब माफिया इस काम में दोबारा जुट जाते हैं.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

लोगों ने बताया कि यहां बड़े पैमाने पर शराब बनाने का कारोबार चलता है. शराब माफिया बड़े पैमाने पर महुआ, गुड़, यूरिया खाद सहित कई नशीली पदार्थों को डाल कर शराब का निर्माण करते हैं.

इसे भी पढ़ें:Jharkhand Holding Tax Issues : जमशेदपुर पूर्वी के व‍िधायक सरयू राय बोले- सैरात दुकानों के क‍िराये की तरह होल्‍ड‍िंग टैक्‍स में बेतहाशा वृद्ध‍ि पर भी रोक लगाए सरकार

Related Articles

Back to top button