BiharCrime News

पटना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी मामले में तीन लोगों को किया गिरफ्तार

Patna : राजधानी में नशे के बड़े कारोबार का पटना पुलिस ने बुधवार को खुलासा किया है. मादक पदार्थ गांजा की खरीद बिक्री करने वाले 3 तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही इनके कब्जे से करीब 9 किलो गांजा और 10 लाख रुपये नकद जब्त किया गया है.

दरअसल 24 मई की रात को राजीव नगर थाना की पुलिस को सुचना मिली कि इलाके के गांधीनगर कंचनपुरी में गांजा की खरीद बिक्री की जा रही है. इस पर पुलिस उपाधीक्षक विधि व्यवस्था पटना के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया. इस बीच राजीव नगर व दीघा थाना की पुलिस टीम ने अंचलाधिकारी पटना सदर के साथ एक घर में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस को देखकर दो व्यक्ति भाग रहे थे. जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया. आरोपी ने अपना नाम मनोज कुमार और राजू कुमार बताया है.

तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 5 किलो गांजा, 2 लाख दस हजार 265 रुपय कैश, 21 हजार के सिक्के, एक बोलेरो कार और कार की डिक्की में डेढ किलो गांजा बरामद हुई है. इसके साथ ही तस्करों ने दिनेश सिंह का नाम बताया, जो गांजा तस्करी का सरगना है. राजीव नगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 6 में पुलिस ने दबिश दी.

Catalyst IAS
SIP abacus

यहां पुलिस ने दिनेश सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया. इसके पास से पुलिस ने चार किलो गांजा और 7 लाख 89 हजार 710 रुपये कैश बरामद की है.

Sanjeevani
MDLM

इसे भी पढ़ें : टेरर फंडिंग केस में यासीन मलिक को उम्रकैद, 10 लाख जुर्माना

 

Related Articles

Back to top button