BiharCrime News

पटना : लव ट्रांयगल में जिम ट्रेनर को मारी गई थी गोली, डॉक्टर दंपती गिरफ्तार

Patna : जिम ट्रेनर विक्रम सिंह राजपूत को गोली मारकर जख्मी करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि इस मामले में आरोपित डा. राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्‍नी खुशबू सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनके साथ तीन अन्‍य को भी गिरफ्तार किए जाने की बात सामने आ रही है. बुधवार देर शाम डाक्‍टर दंपती को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. रातभर लंबी पूछताछ के बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया है.

इसे भी पढ़ें : पटना में अपराधियों ने दुकानदार को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

पुलिस ने विक्रम के बयान और पुख्ता सबूतों के आधार पर डॉक्टर दंपती को हिरासत में ले लिया है. पटना के महिला थाने में डॉक्टर दंपती से पूछताछ की जा रही है. वहीं मामले में शामिल शूटर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बीते शनिवार को सुबह पांच से छह बजे के बीच जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत को सरेराह शूटर ने 5 गोलियां मारी थी.  पांच गोलियां लगने के बावजूद विक्रम राजपूत की जान बच गई और वह खुद स्कूटी चला कर अस्पताल पहुंचे थे और अपने आपको भर्ती करवाया था. पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो इसमें दो बड़े नाम जुड़े, जो डॉक्टर राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी डॉक्टर खुशबू सिंह हैं.

advt

1100 बार खुशबू और जिम ट्रेनर के बीच हुई बात

पुलिस ने इन तीनों की कॉल डिटेल निकलवाई. जिससे कुछ अलग ही मामला सामने आया. बीते 120 दिनों में 1100 बार विक्रम और खुशबू के बीच फोन पर बातचीत हुई थी. इसके अलावा खुशबू बार-बार विक्रम के घर भी आती जाती रहती थी, जिसको लेकर विक्रम का परिवार भी तनाव में रहता था. इन सबके बीच पुलिस को कुछ कॉल रिकॉर्डिंग और विक्रम और खुशबू की तस्वीरें मिली, जो कि साफ जाहिर करती हैं कि इन दोनों के बीच में कुछ था. जिससे मामला पुख्ता होता चला गया. इसके अलावा विक्रम ने घायल अवस्था में खुद बयान दिया था कि डॉक्टर दंपत्ति ने उन पर जानलेवा हमला करवाया है. जिसके बाद पुख्ता सबूतों के आधार पर उन दोनों को गिरफ्तार किया गया है.

2.50 लाख लेकर शूटर ने मारी थी जिम ट्रेनर को गोली

जिम ट्रेनर को गोली मारने वाले शूटरों के बारे में कई अहम सुराग पुलिस के हाथ लग चुके हैं पुलिस सूत्रों की मानें तो दोनों शूटरों को जिम ट्रेनर की हत्या के लिए 2.5 लाख रुपये की सुपारी दी गई थी. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों शूटर एक ही ठिकाने पर ठहरे थे. पहले जिम ट्रेनर की पहचान की थी और फिर रेकी. शनिवार की सुबह कदमकुआं थाना क्षेत्र के बुद्ध मूर्ति इलाके में घात लगाए दो अपराधियों ने जिम ट्रेनर विक्रम सिंह को गोली मारकर जख्मी कर दिया था. अपराधियों ने पांच गोलियां मारी थीं. जख्मी जिम ट्रेनर का उपचार पीएमसीएच के आइसीयू में चल रहा है. पुलिस नामजद आरोपितों से पूछताछ के बाद दूसरे बिन्दु पर भी जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: