Bihar

पटना: विधानसभा परिसर के सीढ़ियों से गिरी उपमुख्यमंत्री रेणु देवी

Patna: डिप्टी सीएम रेणु देवी विधानसभा परिसर के सीढ़ियों से गिर पड़ी है. सीढ़ियों से उतरते वक्त रेणु देवी का संतुलन बिगड़ा और उसके बाद वह नीचे गिर पड़ी है. तत्काल वहां मौजूद उनके स्टाफ और दूसरे लोगों ने डिप्टी सीएम को उठाया है.

इसे भी पढ़ें: CM हेमंत से मिले रूपेश पांडेय के माता-पिता, हत्याकांड की CBI जांच कराने का अनुरोध

विधानसभा मे कार्य मंत्रणा की बैठक मे शामिल होने के लिए उप मुख्यमंत्री तरकिशोर प्रसाद और रेणु देवी अध्यक्ष के चैम्बर में जा रहे थे. इसी दौरान रेणु देवी सीढ़ियों से जैसे नीचे  उतरी उनका पैर लड़खड़ा गया. साथ में चल रहे दूसरे विधायक और उनके सुरक्षाकर्मी उनको संभाल पाते तब तक वह जमीन पर गिर के बैठ चुकी थीं. जैसे ही रेनू देवी गिरी वहां तैनात मार्शल और अन्य लोग उन्हें उठाने की कोशिश कर रहे थे. थोड़ी देर बाद स्थिति सामान्य होने के बाद रेनू देवी बैठक में पहुंची.

ram janam hospital
Catalyst IAS

गौरतलब है कि बिहार विधान मंडल के बजट सत्र का स दूसरा दिन है. आज विधानसभा की कार्यवाही सुबह 11 बजे शुरू हुई. पूरक प्रश्नोत्तर काल के दौरान विपक्ष का खूब हंगामा हुआ.  स्पीकर से दुर्व्यवहार के मामले में विधानसभा के अंदर हंगामा इतना बढ़ा कि आखिरकार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा को सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी.  विधानसभा अध्यक्ष ने कार्य मंत्रणा समिति की बैठक बुलाई है. अब कार्य मंत्रणा समिति की बैठक में ही मौजूदा मसलों पर चर्चा होगी और फिर सहमति बनाकर सदन चलाने का प्रयास किया जाएगा.

The Royal’s
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button