न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पटना: भारी बारिश से हुए जलजमाव की CM नीतीश कुमार ने की उच्चस्तरीय समीक्षा

693

Patna: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  ने पटना में भारी बारिश से हुए जलजमाव की सोमवार को उच्चस्तरीय समीक्षा की. इस दौरान उन्होंने बुडको और नगर निगम के कई अधिकारी और कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की है.

इसे भी पढ़ें- 7360 करोड़ के घाटे में बैंक ऑफ महाराष्ट्र, हो सकते हैं PMC जैसे हालात

कई अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस

मुख्यमंत्री ने कहा कि पटना में जलजमाव  के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है. उन्होंने कहा कि इसके लिए नगर विकास एवं आवास विभाग ने कुछ दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की है.

इसमें बुडको के एक मुख्य अभियंता, दो अधीक्षण अभियंता, सात कार्यकारी अभियंता और एक सहायक अभियंता के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

इसे भी पढ़ें- #Koderma: सीएम की आस में लोग घंटों बैठे रहे, कोडरमा आये, पर कायर्क्रम में नहीं पहुंचे रघुवर तो धैर्य टूटा, किया हंगामा

जल जमाव से संबधित रिपोर्ट के लिए कमेटी का गठन

उन्होंने बताया कि एक कार्यकारी अभियंता को प्रशासनिक आधार पर तबादला कर दिया गया है. मुख्यमंत्री ने बताया कि इसके अलावा कई अन्य अधिकारियों को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया गया है और वेतन भुगतान बंद कर दिया गया है.

नीतीश ने बताया कि यह निर्णय लिया गया है कि विकास आयुक्त की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन किया जाएगा, जो एक महीने के अंदर जल जमाव से संबधित रिपोर्ट पेश करेगी.

Related Posts

#Bihar: NRC को लेकर प्रशांत किशोर का नाम लिये बिना भाजपा पर हमला

पूछा- कितने गैर BJP शासित राज्यों के सीएम से ली गई सलाह

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like