न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पटना : गांधी सेतु की रेलिंग तोड़ 35 फीट गहरे पानी में गिरा वाहन, बचाव कार्य में जुटी टीम

816

Patna : गांधी सेतु से गुजर रहा एक वाहन गंगा नदी में गिर गया. वाहन अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरा.घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी. पटना सिटी के अपर पुलिस अधीक्षक राम कुमार चौधरी ने बताया कि पड़ोस के वैशाली जिला से वाहन पटना की ओर जा रहा था. इसी दौरान यह घटना घटी. उन्होंने बताया कि चार पहिया वाहन में सवार लोगों की संख्या और उनकी पहचान के बारे में तत्काल पता नहीं चल पाया है.

इसे भी पढ़ें- रांची ‘सुसाइड’ कांड में पुलिस की थ्योरी- दीपक और उसके भाई ने पहले परिवार के पांच सदस्यों की हत्या की, फिर दोनों ने लगा ली फांसी

बचाव कार्य में जुटी टीम

उन्होंने बताया कि आज सुबह करीब सवा पांच बजे एक वाहन अनियंत्रित होकर गांधी सेतु के पाया संख्या 38 के समीप पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए गंगा नदी में जा गिरा. चौधरी ने बताया कि एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम गोताखोरों के साथ बचाव कार्य में जुटी हुई है. हांलाकि बचाव कार्य में बारिश की वजह से दिक्कतें आ रही है. गंगा में पानी तेज धारा में बह रहा है. जिसकी वजह से टीम को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. उल्लेखनीय है कि पुल पर मरम्मती का काम जारी है जिसकी वजह से पुल का कई हिस्सा खुला हुआ है.

इसे भी पढ़ें- पहाड़ी मंदिर : रांची प्रशासन और समिति के बीच हुआ विवाद, उर्मिला कंस्ट्रक्शन ने उठाया फायदा

35 फिट गहरे पानी में गिरा वाहन

इधर घटना में स्कॉर्पियों गाड़ी पुल के नीचे गिर गयी. वहीं घटना के घंटों बाद भी गोताखोरों को सफलता नहीं मिल सकी है. गौरतलब है कि 35 फिट गहरे पानी में स्कॉर्पियों गिरी है. वहीं गाड़ी का पता लगाने के लिए सर्च टीम ने पानी के अंदर चुंबक का गुच्छा डाला है. फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है कि गाड़ी में कितने लोग सवार थे.

इसे भी पढ़ें- अडानी पावर प्लांट के लिए जमीन नहींं देने वाले रैयतों की अाजीविका संकट में

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

hosp3

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: