BiharLead News

पटना: जमीन विवाद में खूनी खेल, भतीजे ने चाचा की गोली मारकर की हत्या

Patna: राजधानी पटना में शनिवार को जमीन विवाद में शनिवार को भतीजों ने चाचा को गोलियों से भून दिया. ल घटना जानीपुर थाना के मुर्गियाचक की है. जहां आपसी जमीन विवाद में भतीजों ने चाचा को गोली ने मार दी. घटना के बाद आनन-फानन पुलिस की मदद से परिजनों ने घायल युवक को एम्स ले गए जहां उसने दम तोड़ दिया. मृतक मोहम्मद हकीम मियां का पुत्र मोहम्मद असगर उम्र 32 वर्ष बताया जाता है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें : झारखंड सरकार का फैसला: चार सौ यूनिट से अधिक बिजली की खपत पर सब्सिडी खत्म, घरेलू से लेकर कृषि उपभोक्ता शामिल

जानकारी के अनुसार मुर्गियाचक के ग्रामीणों के मुताबिक पुनपुन के बेहरावा के रहने वाले हकीम मियां और उनके भाई का परिवार काफी वर्षों से जानीपुर के मुर्गियाचक में आकर बसा हुआ है. आपसी जमीन विवाद में दोनों परिवार में बराबर तनातनी का माहौल बना हुआ था. वही घात लगाए हकीम मिया के भतीजों ने इनके बेटे असगर को सुबह-सुबह उस वक्त गोली मार दिया जब वह घर से टहलने के लिए निकला था.

वहीं मृतक मोहम्मद असगर के बेटे के पिता मोहम्मद हकीम ने बताया कि आपसी विवाद है. घरेलू झगड़ा में कहासुनी हो रहा था. उनका बेटा असगर सुबह-सुबह चाय पीने गया था जहां उनके तीन पोतों ने गोली मार दी.
जानीपुर थाना अध्यक्ष उत्तम कुमार के मुताबिक जमीनी विवाद में मोहम्मद असगर को सीने में गोली मार दी गयी. गोली मारने के आरोपी उसके ही भतीजों को बताया गया हैं. गंभीर रूप से जख्मी हालत में असगर को एम्स में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस हत्यारोपी फरार लोंगो की गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें : शेखपुरा एसपी ने 8 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित, वसूली करने के आरोप में की कार्रवाई

Related Articles

Back to top button