JharkhandLead NewsNEWSRanchi

Ind vs NZ मैच का जुनून, 100 फीसदी दर्शकों के लिए अनुमति का इंतजार

Ranchi: 19 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच T-20 मैच होने हैं. इसके लिए 15 नवंबर से टिकट काउंटरों पर 14 की देर रात से ही खेल प्रेमी जुटने लगे थे. 16 और 17 नवंबर को भी इसकी बिक्री होनी है. टिकट हासिल करने को लोग दीवाने दिख रहे हैं. कोरोना संक्रमण के खतरे को भूल सोशल डिस्टेंसिंग की भी परवाह नहीं कर रहे. यहाँ तक कि ब्लैक में भी दोगुने से अधिक कीमत पर टिकट खरीदने को तैयार हैं. खबरों के मुताबिक सबसे सस्ता 900 रुपये का टिकट शुरूआती आधे घंटा में ही खत्म हो गया था. हालांकि जेएससीए की ओर से 16 नवंबर की सुबह तक इस संबंध में कोई आंकड़ा जारी नहीं किया गया था. इधर सबकी निगाह सरकार पर है कि पूरी क्षमता के साथ स्टेडियम को खोलने की अनुमति मंगलवार या बुधवार तक मिलती है कि नहीं.

Advt

 

38 हजार है क्षमता

आपदा प्रबंधन प्राधिकृत समिति ने अब तक स्पष्ट रूप से नहीं बताया है कि स्टेडियम में 100 फीसदी क्षमता के साथ दर्शक आयेंगे अथवा नहीं. फिलहाल जेएससीए की ओर से 50 फीसदी क्षमता के आधार पर ही टिकट वितरण में लगा है. स्टेडियम की क्षमता 38 हजार दर्शकों की है. अभी 50 फीसदी की क्षमता को ही बनाये रखने का मतलब 19 हजार दर्शकों को ही स्टेडियम में इंट्री का मौका मिलेगा.

 

सरकार के आदेश का होगा पालन

जेएससीए के संजय सहाय के मुताबिक सरकार के आदेश का इंतजार है. जैसा भी निर्णय आयेगा, उसका पालन होगा. 15 नवंबर को हुई टिकट की बिक्री का ब्योरा आज दोपहर तक मिल जायेगा.

Advt

Related Articles

Back to top button