न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पशुपतिनाथ धनबाद के कर्मवीर हैं और कीर्ति आकाश के वाशिन्दे :  मंत्री विनोद नारायण

बिहार सरकार के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के मंत्री विनोद नारायण झा ने धनबाद से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार कीर्ति आजाद पर तंज कसा है

eidbanner
144

 

Dhanbad :  बिहार सरकार के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के मंत्री विनोद नारायण झा ने धनबाद से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार कीर्ति आजाद पर तंज कसा है. विनोद नारायण झा ने कीर्ति आजाद पर नाम लिये बिना तंज कसा  कि खुद को दरभंगा के वाशिन्दे  बताने वाले अब धनबाद आकर अपने आप को झारखंडी बता रहे है.  विनोद नारायण झा ने कहा कि धरती पर जगह उसकी होती है जो उस धरती पर खून-पशीना बहाता है.  जिनकी कर्मभूमि होती है.  जो उस जमीन को सींचता है,  वहां के इलाके को बेहतरीन बनाता है. वह समाज के विकास के लिए सोचता है.

कहा कि  धनबाद भाजपा प्रत्याशी पशुपतिनाथ सिंह की कर्मभूमि है.  यहां उन्होंने सामाजिक उत्थान और इलाके को बेहतर बनाने के लिए अपना खून पसीना बहाया है.  पशुपतिनाथ पार्षद रहे, विधायक रहे सांसद रहे और इस सफर के दौरान  धनबाद को बेहतर बनाने के लिए ही प्रयत्नशील रहे.  धनबाद से पशुपतिनाथ सिंह का जीवन-मरण का नाता है.

इसे भी पढ़ें – काफी आसान हो गयी है वोटिंग प्रक्रिया, वोटर पर्ची नहीं रहने पर भी लोग कर रहे हैं सहयोग

कांग्रेस प्रत्याशी भरमाने का काम कर रहे हैं

बता दें कि मंत्री विनोद नारायण झा सोमवार को सिंदरी में जीवकान्त मिश्र के आवास पहुंचे थे. इनके साथ झारखंड सरकार के श्रम मंत्री राज पलिवार, भाजपा प्रत्याशी पशुपतिनाथ सिंह के पुत्र झारखंड बार काउंसिल के सदस्य अधिवक्ता प्रशांत सिंह एवं भाजपा के जिला प्रवक्ता मिल्टन पार्थ सारथी भी थे.  पत्रकारों से बातचीत के दौरान विनोद नारायण झा ने कहा धनबाद के लोगों को कांग्रेस प्रत्याशी भरमाने का काम कर रहे हैं. उन्होंने धनबाद के लोगों के साथ मैथिल समाज के लोगों से भी अपील की.

कहा  कि मैथिल समाज और धनबाद के लोग प्रबुद्ध है.जात के नाम पर, इलाके के नाम पर बांटने वालों से सचेत रहें.  उन्होंनें विश्वास के साथ कहा कि धनबाद के प्रबुद्ध लोग पैराशूट वाले के झांसे में नहीं आएंगे. उन्होंने पशुपतिनाथ सिंह के लिए वोट करने की अपील की.    इससे पहले मंत्री विनोद नारायण झा एवं झारखंड सरकार के श्रम मंत्री राज पलिवार का जोरदार स्वागत जीवकान्त मिश्र ने किया. मौके पर भाजपा नेता धर्मजीत सिंह, सिंदरी भाजपा नगर अध्यक्ष बिजय सिंह, भाजपा नेता शैलेश सिंह, भाजपा प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के संयोजक दिनेश सिंह आदि मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें – नक्सलियों के वोट बहिष्कार को लेकर की गयी पोस्टरबाजी का नहीं हुआ असर, लोगों ने उत्साह के साथ किया मतदान

 कांग्रेस का गरीबी हटाओ नारा ढकोसला: राज पलिवार

झारखंड प्रदेश के श्रम मंत्री राज पलिवार ने कहा है कि कांग्रेस का गरीबी हटाओ नारा महज ढकोसला है.  आजादी के बाद से देश में कांग्रेस ने अपने शासन काल में बार बार गरीबी हटाओ का नारा बुलंद किया और गरीबों को ठग; । मोदी सरकार ने प्रण लिया है कि 2022 तक हर छत से वंचित लोगों को घर देंगे और मोदी जी पांच साल में छत विहीन लोगों को छत दी है, अभियान जारी है. कहा कि  साल 2022 तक देश के प्रत्येक व्यक्ति को अपना घर होगा. देश में छत से वंचित एक भी व्यक्ति नहीं होगा.

इसे भी पढ़ें – हजारीबाग : बड़कागांव के बरवाडीह  में बूथ नंबर 147, 148,149 पर वोट बहिष्कार, बोले वोटर्स – नेता देते…

 जानकी मंदिर में पूजा की

बिहार सरकार के मंत्री विनोद नारायण झा, झारखंड प्रदेश के श्रम मंत्री राज पलिवार, अधिवक्ता प्रशांत सिंह समेत अन्य सिंदरी विद्यापति परिषद के प्रांगण में अवस्थित झारखंड का पहला जगत जननी माता जानकी मंदिर में पूजा पाठ किया.  माता सीता का आशीर्वाद लेने के पश्चात सिंदरी में रह रहे मैथिल समाज के लोगों से मिले और मतदान करने की अपील की.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: