न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दल-बदलः जेवीएम के केंद्रीय प्रवक्ता योगेंन्द्र सहित तीन नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

1,357

Ranchi:  झारखंड विकास मोर्चा के तीन नेता केंद्रीय प्रवक्ता योगेंन्द्र प्रताप सिंह, अल्पसंख्यक मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष मुन्ना मलिक और कोषाध्यक्ष केके पोद्दार ने भाजपा का दामन थाम लिया. भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ के सामने इन्होंने भाजपा की सदस्यता ली. तीन दिन पहले से इनके बीजेपी में शामिल होने की चर्चा जोरों पर थी.

कुछ दिन पहले बाबूलाल मरांडी की तरफ से पार्टी को एकजुट करने के लिए बैठक बुलायी गयी थी. बैठक में आपसी मतभेद को दूर करने की बात थी. उस दिन की बैठक में भी ये तीन नेता मौजूद नहीं थे. जिसके बाद से ये कयास तेज हो गये थे. इन तीनों के अलावा राजद के लातेहार विधानसभा के पूर्व विधायक ने भी पार्टी का दामन थामा. सिख समुदाय के भी कई महत्वपूर्ण लोगों ने भाजपा ज्वाइन किया है.

इसे भी पढ़ेंः बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार का वार्ड 14/A बना वीआइपी,पैसे के बल पर मिलती हैं सारी सुविधाएं

संघर्ष के मैदान से भागे ये नेताः बंधु तिर्की 

SMILE

जेवीएम के पूर्व प्रवक्ता योगेंद्र प्रताप सिंह ने भाजपा में शामिल होने के पूर्व कहा था कि झारखंड विकास मोर्चा से बड़े पैमाने पर नेता भाजपा ज्वाइन करेंगे. जिसमें सबा अहमद, कुमकुम देवी जैसे कई नामों को गिनाया था. लेकिन फिलहाल उनके साथ तीन नेता ही, मुन्ना मलिक, केके पोद्दार के नाम सामने आये.

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के सवाल पर पार्टी महासचिव बंधु तिर्की ने कहा- अच्छी बात है यह लोग भाजपा में चले गये. सत्ता लोलुपता जिनके आचरण और व्यवहार में हो वह वह संघर्ष के मैदान से भाग जाते हैं. योगेंद्र प्रताप केके पोद्दार और मुन्ना मलिक ने भी यही किया.

इसे भी पढ़ेंः फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में रांची की अदालत ने बदला आदेश, ऋचा भारती को नहीं बांटना होगा कुरान

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: